scriptछात्र ने कहा गरीब हूं एडमिट कार्ड के बदले पैसा नहीं दे सकता, इतना उनते ही टीचर ने उसे दौड़ा दौड़ा कर पीटा | Teacher beaten student for refuse to pay money for up board admit card | Patrika News
जौनपुर

छात्र ने कहा गरीब हूं एडमिट कार्ड के बदले पैसा नहीं दे सकता, इतना उनते ही टीचर ने उसे दौड़ा दौड़ा कर पीटा

छात्र का जिला अस्पताल में चल रहा इलाज

जौनपुरFeb 04, 2018 / 09:51 am

Sunil Yadav

UP Board Exam

UP Board Exam

जौनपुर. बोर्ड की परीक्षा निकट है जिले के विभिन्न विद्यालयों में प्रवेश पत्र देने के नाम पर अवैध धन वसूली की जा रही है। विद्यालय प्रशासन द्वारा बिना रूपये दिये प्रवेश देने से इन्कार कर दिया जा रहा है। इसको लेकर कहा सुनी और विवाद पैदा हो रहा है।
ज्ञात हो कि जलालपुर क्षेत्र के राष्ट्रीय इण्टर कॉलेज पुरेंव में प्रवेश पत्र के नाम पर अवैध धन उगाही का विरोध करने पर विद्यालय के एक अध्यापक ने एक छात्र की जमकर धुनाई कर दिया । जिससे छात्र की हालत गम्भीर हो गयी। परिजन उसे लेकर स्थानीय प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र पर ले आये। जहां पर प्राथमिक उपचार के बाद जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया । संदीप यादव उम्र 18 वर्ष पुत्र राजबहादुर यादव उक्त विद्यालय में इण्टर का छात्र है।
वह विद्यालय में अपना प्रवेश पत्र लेने हेतु गया था। जहां पर विद्यालय के अध्यापक लाल बहादुर यादव ने प्रवेश पत्र के नाम पर दो सौ रुपये की मांग किया। छात्र अपनी गरीबी का हवाला देते हुए अवैध वसूली का विरोध करते हुए पैसा देने मे अपनी असमर्थता जताई तो अध्यापक ने उसे दौड़ा दौड़ा कर पीटने लगा जिससे उसके दाहिने हाथ में गम्भीर चोटें आयी। परिजनों ने थाने में घटना की तहरीर दिया है।
हादसे में युवक की मौत, दूसरा घायल


जौनपुर. जफराबाद थाना क्षेत्र के पौना गांव में बीती रात में बाइक सवार युवकों की नील गाय से टक्कर हो जाने से एक युवक की मौत हो गई, जबकि दूसरा युवक गंभीर रूप से घायल हो गया, जिसका उपचार जिला अस्पताल में चल रहा है।
बताते हैं कि सरैया गांव निवासी 23 वर्षीय मुलायम मौर्य पुत्र बलजीत मौर्य तथा 22 वर्षीय अनुज राय पुत्र प्रेम चंद्र राय अपनी बाइक से पौना गांव में स्थित मेवा लाल यादव के भट्ठे पर से दावत खाकर रात्रि में साढ़े 10 बजे घर वापस लौट रहे थे कि पौना गांव में ही सड़क पार कर रहे नीलगायों से भिड़ंत हो जाने से बाइक चला रहा मुलायम मौर्य और पीछे बैठा अनुज राय गंभीर रूप से घायल हो गए।
ग्रामीणाों ने घटना की सूचना घायलों के परिजनों को दी। मौके पर पहुंचे परिजनों ने घायलों को जिला अस्पताल ले गए, जहां चिकित्सको ने मुलायम मौर्य को मृत घोषित कर दिया, वहीं दूसरे घायल युवक अनुज राय का उपचार चल रहा है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हेतु भेज दिया। मृतक मुलायम अपने माता-पिता का इकलौता पुत्र था और वह जौनपुर के टीवीएस एजेंसी में मैकेनिक का कार्य कर अपने परिवार का भरण पोषण कर रहा था।

Home / Jaunpur / छात्र ने कहा गरीब हूं एडमिट कार्ड के बदले पैसा नहीं दे सकता, इतना उनते ही टीचर ने उसे दौड़ा दौड़ा कर पीटा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो