scriptशिक्षक शिव प्रसाद यादव पर लोहे के रॉड से हमला, डांट से नाराज था छात्र | Teacher Shiv Prasad yadav attacked by Student with Iron Rod | Patrika News

शिक्षक शिव प्रसाद यादव पर लोहे के रॉड से हमला, डांट से नाराज था छात्र

locationजौनपुरPublished: Nov 28, 2018 01:03:29 pm

सरपतहां थाना क्षेत्र के कटघर निवासी शिव प्रसाद यादव गांव के ही इंदिरा स्मारक इंटर कालेज में बतौर अध्यापक कार्यरत हैं।

अटैक

attack

जौनपुर. शिक्षक की डांट से नाराज छात्र ने मंगलवार को छुट्टी के बाद उन पर लोहे के रॉड से हमला कर दिया। हमले में शिक्षक वहीं लहूलुहान होकर गिर पड़े। गंभीर हालत में उन्हें शाहगंज के अस्पताल में भर्ती कराया गया।
सरपतहां थाना क्षेत्र के कटघर निवासी शिव प्रसाद यादव गांव के ही इंदिरा स्मारक इंटर कालेज में बतौर अध्यापक कार्यरत हैं। पड़ोस के एकडला गांव निवासी एक छात्र को उन्होंने किसी बात पर डांट-फटकार दिया था। इस बात को लेकर आरोपी छात्र काफी नाराज हो गया। आरोप है कि शाम को श्री यादव जैसे ही कालेज से निकले थोड़ी दूर पर पहले से घात लगाकर बैठे छात्र ने उन पर रॉड से हमला कर दिया और फरार हो गया। उन्होंने शोर मचाया तो आसपास के लोग जुट गए। उन्हें किसी तरह अस्पताल ले जाया गया।
मांस लदी पिकअप पकड़ी, तस्कर फरार

जौनपुर. शाहगंज क्षेत्र के छताई खुर्द गांव में मंगलवार की रात करीब 1 बजे गांव के रास्ते से जा रही मांस लदी पिकअप को स्थानीय ग्रामीणों ने उसे रोकने का प्रयास किया। ग्रामीणों से घिरता देख चालक पिकअप लेकर भागने का प्रयास लगा इसी दौरान पिकअप असंतुलित होकर तालाब में जा पलटी। मौके से चालक और पशु तस्कर फरार हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस मांस लदी पिकअप को तालाब से निकलवा कब्जे में ले लेकर आवश्यक कार्यवाही में जुटी है।
By Javed Ahmad

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो