scriptजौनपुर में किशोरी को धान के खेत में खींचकर गैंगरेप, दवा लेकर लौट रही थी | Teenage Girl Allegedly Gangraped in UP Jaunpur | Patrika News

जौनपुर में किशोरी को धान के खेत में खींचकर गैंगरेप, दवा लेकर लौट रही थी

locationजौनपुरPublished: Oct 18, 2020 10:30:49 am

जौनपुर जिले के सिकररा थाना क्षेत्र के एक गांव की घटना
पुलिस ने दो आरोपियों के खिलाफ दर्ज की नामज एफआईआर

Rape

प्रतीकात्मक फोटो

जौनपुर. यूपी के जौनपुर में एक किशोरी के साथ गैंगरेप की घटना सामने आयी है। दवा लेकर लौट रही 15 साल की लड़की को दो युवकों ने धान के खेत में खींच लिया और उसके साथ गैंगरेप किया। इस मामले में मुकदमा दर्ज कर पुलिस दोनों आरोपियों की तलाश में जुट गई है।

 

घटना जौनपुर जिले के सिकररा थानाक्षेत्र की है। बताया जा रहा है कि सिकररा थानाक्षेत्र के एक गांव की किशोरी शुक्रवार को दवा लेने बाजार गई थी। आरोप है कि वापस लौटते समय गांव की नहर पुलिया के नजदीक दो युवकों ने उसे जबरन पकड़ लिया और खींचकर धान के खेत में ले गए। दोनों ने उसके साथ बारी-बारी से बलात्कार किया। युवकों की दरिंदगी का शिकार हुई किशोरी उनके चंगुल से छूटकर किसी तरह घर पहुंची तो उसके साथ हुई घटना जानकार परिजन दंग रह गए।

 

लोक लाज के भय से परिवार के लोग शुक्रवार को तो खामोश रहे लेकिन शनिवार को परिजन उसे लेकर थाने पहुंचे और आरोपियों के खिलाफ तहरीर दी। पुलिस ने मामले में रेप और पाॅक्सो एक्ट सहित अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज कर पीड़िता को मेडिकल मुआयने के लिये भेज दिया। पुलिस दोनों आरोपियों की गिरफ्तारी में जुटी है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो