आधी रात में किशोरी की हत्या कर शव का जलाने का प्रयास, एसपी ने कहा जल्द होगा खुलासा

Ashish Shukla

Publish: Jan, 13 2018 10:51:17 PM (IST)

Jaunpur, Uttar Pradesh, India
आधी रात में किशोरी की हत्या कर शव का जलाने का प्रयास, एसपी ने कहा जल्द होगा खुलासा

घर से दूर बागीचे में दूसरे दिन अधजला मिला, कक्षा 8 की थी छात्रा, पिता की तहरीर पर केस दर्ज

 

जावेद अहमद की रिपोर्ट...

जौनपुर. जिले के सुजानगंज थानांतर्गत पतहना गांव के एक बाग में शनिवार की सुबह किशोरी का हत्या कर फेंका गया अधजला शव मिला। किसी ने देखा तो शोर मचाया। हल्ला मचते ही वहां लोगों की भीड़ जुट गई। परिजन पहुंचे तो शव देख रोने-पीटने लगे। सूचना देने पर पुलिस ने वहां पहुंच कर जांच की। पिता की तहरीर पर हत्या का मुकदमा दर्ज किया गया।

हरिराम सरोज की बेटी अनीता सरोज (15) पूर्व माध्यमिक विद्यालय में कक्षा 8 की छात्रा थी। रात में खाना खाकर वो अपने कमरे में सो गई। सुबह काफी देर तक कमरे से बाहर नहीं आई तो परिजन चिंतित हो गए। जगाने के लिए कमरे में गए तो वो अपने बिस्तर पर नहीं थी। घबरा कर लोगों ने उसकी तलाश शुरू की लेकिन कहीं पता नहीं चल रहा था। इसी बीच घर से सौ मीटर दूर स्थित घने बाग में एक अधजला शव देख कर वहीं के एक व्यक्ति ने शोर मचाया। मौके पर लोग जुटे तो परिजनों को भी जानकारी हुई।

आशंकावश वहां पहुंचे तो शव की शिनाख्त अनीला के रूप में कर रोने लगे। किसी ने फोन किया तो एसओ सनवर अली फोर्स के साथ मौके पर पहुंच गए। घटनास्थल और शव की छानबीन शुरू की गई लेकिन कुछ खास सुराग हाथ नहीं लगा। हालांकि घटनास्थल देख कर प्रतीत हो रहा था कि हत्या के बाद यहीं जलाए जाने का प्रयास किया गया है। घटना की खबर पाकर बदलापुर सीओ दिग्विजय सिंह भी आ गए।

मौत के कारणों का पता लगाने के लिए शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया। एसपी केके चौधरी ने बताया कि हत्या के बाद शव जलाने का बात साफ पता चल रही है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद स्थिति साफ हो जाएगी। जल्द ही कारणों का भी पता चल जाएगा। टीम लगा दी गई है ।

डाउनलोड करें पत्रिका मोबाइल Android App: https://goo.gl/jVBuzO | iOS App : https://goo.gl/Fh6jyB

1
Ad Block is Banned