script

झोलाछाप डाक्टर ने किशोर को इंजेक्शन लगाया और उसकी जान चली गई

locationजौनपुरPublished: Nov 11, 2019 05:31:56 pm

Submitted by:

Ashish Shukla

कोई हल नहीं निकला तो सोमवार को किशोर के पिता ने थाने में तहरीर दी

death case

कोई हल नहीं निकला तो सोमवार को किशोर के पिता ने थाने में तहरीर दी

जौनपुर. चंदवक थाना अंतर्गत जमुआ गांव में झोलाछाप चिकित्सक द्वारा रविवार को इंजेक्शन लगाते ही किशोर की मौत हो गई। जानकारी होते ही आक्रोशित लोग क्लिनिक पहुंच हंगामा करने लगे। इसके बाद सुलह के लिए रात भर पंचायत चली। कोई हल नहीं निकला तो सोमवार को किशोर के पिता ने तहरीर दी।
गांव निवासी अजय का बेटा सोनू (14) अपनी मां के साथ दवा लेने रतनूपुर बाजार स्थित राधेश्याम सिंह की क्लिनिक गया था। वहां राधेश्याम ने उसे इंजेक्शन लगा दिया जिससे उसकी हालत बिगड़ने लगी। मुंह से झाग निकलने लगा। सूचना मिलते ही परिजन संग ग्रामीण क्लिनिक पहुंच कर हंगामा करने लगे। आनन-फानन में परिजन इलाज के लिए वाराणसी ले गए जहां उसकी मौत हो गई। शव को लेकर परिजन गांव पहुंचे तो तनाव फैल गया।
कुछ लोगों ने पूरी रात पंचायत कर सुलह समझौते का प्रयास किया लेकिन बात नहीं बनी। सुबह किसी ने इसकी सूचना पुलिस को दे दी। मौके पर थानाध्यक्ष दिग्विजय सिंह मय फोर्स पहुंचे और शव को कब्जे में ले लिया। हालांकि तहरीर के लिए पुलिस को काफी इंतजार करना पड़ा।दोपहर बाद पिता ने तहरीर दी तब जाकर मुकदमा दर्ज हुआ।थानाध्यक्ष ने बताया कि मौत की वजह जानने के लिए पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतज़ार किया जा रहा है।

ट्रेंडिंग वीडियो