फैमिली मार्ट से तिजोरी तोड़कर 3.65 लाख की चोरी

फैमिली मार्ट से तिजोरी तोड़कर 3.65 लाख की चोरी
Family mart

छत के रास्ते घुसे चोर, सीसीटीवी फुटेज में नहीं हुई रिकार्डिंग

जौनपुर. शाहगंज कोतवाली के आजमगढ़ मार्ग स्थित वन इंडिया फैमिली मार्ट में बुधवार की रात छत के रास्ते घुसे चोर तिजोरी तोड़कर 3.65 लाख रुपये व 10 हजार के कपड़े उठा ले गए। गुरुवार की सुबह घटना की जानकारी हुई तो मैनेजर विवेक पांडेय ने सूचना कोतवाली पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज खंगाला लेकिन कोई सुराग नहीं मिला।

मैनेजर और स्टाफ सुबह करीब 10 बजे मार्ट पहुंचे थे। शटर का ताला खोल कर अंदर घुसते ही वहां का नजारा देख सन्न रह गए। हर तरफ कपड़े बिखरे हुए थे। तिजोरी तोड़ कर फेंकी गई थी। वहां का हाल देखते हुए उन्होंने पुलिस को सूचना दी। खबर लगते ही सीओ राम भवन यादव, प्रभारी निरीक्षक नरेंद्र प्रसाद व वरिष्ठ उपनिरीक्षक देवेंद्र कुमार पाल मौके पर पहुंच गए।

यह भी पढ़ें:

डीएम के सामने बीजेपी नेताओं, पुलिस इंस्पेक्टर और फरियादियों में घमासान, गाली-गलौज और धक्का-मुक्की


छानबीन में पता चला कि चोर बगल के एक निर्माणाधीन मकान की छत से बांस के सहारे मार्ट की छत पर पहुंचे। वहां से दरवाजा तोड़ कर अंदर घुस गए। चोरों ने बड़े ही आराम के साथ तिजोरी तोड़ी और उसमें रखा 3.65 रुपये व कपड़े लेकर चंपत हो गए। सीसीटीवी फुटेज खंगाला गया तो उसमें घटना की कोई रिकार्डिंग नहीं थी।


मैनेजर ने बताया कि रात करीब पौने बारह बजे अपने स्टॉफ के साथ शटर बंद करके चले गए थे। गुरुवार की सुबह चोरी का पता चला। वहीं पुलिस जांच के नाम पर खानापूर्ति कर रही है। कोतवाल ने बताया कि मामले की जांच कराई जा रही है। चोरी किस तरह से हुई इसको देखा जा रहा है।
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned