जौनपुर के शाहगंज में वन इंडिया शॉपिंग मॉल से 13 लाख की चोरी

पहचान छिपाने के लिए चोरों ने सीसीटीवी कैमरे व अन्य उपकरण को क्षतिग्रस्त कर दिया।

By: Akhilesh Tripathi

Published: 29 Jan 2018, 11:02 PM IST

Jaunpur, Uttar Pradesh, India

जौनपुर. शाहगंज कोतवाली अंतर्गत आजमगढ़ मार्ग स्थित वन इंडिया शापिंग मॉल से रविवार को हौसलाबुलंद चोर तिजोरी में रखे 5.75 लाख रूपये समेत 13 लाख के कपड़े उठा ले गए। पहचान छिपाने के लिए चोरों ने सीसीटीवी कैमरे व अन्य उपकरण को क्षतिग्रस्त कर दिया।

 

सोमवार की सुबह जानकारी हुई तो कर्मचारियों ने पुलिस को सूचना दी। खबर लगते ही सीओ समेत पुलिस टीम मौके पर पहुंची। डाग स्क्वायड को भी बुला लिया गया। जांच में पता चला कि सभी छत के रास्ते दरवाजा तोड़ कर भीतर पहुंचे थे। हालांकि चोरों का सुराग नहीं लग सका।


नगर के आजमगढ़ मार्ग पर वन इंडिया शॉपिंग मार्ट मौजूद है। रात में किसी समय छत के रास्ते दरवाजा तोड़ते हुए चोर भीतर घुस गए। कैश काउंटर के पास पहुंचे तो वहां रखी तिजोरी को तोड़ दिया। इसके बाद उसमें रखा 5.75 रुपये निकाल लिए।

 

मार्ट में मौजूद करीब सात लाख मूल्य के कपड़े और अन्य सामान भी साथ उठा ले गए। पुलिस से बचने के लिए कंट्रोल रूम में रखी सीसीटीवी व अन्य उपकरणों को तोड़ डाला। सुरक्षा ड्यूटी पर तैनात गार्ड खुटहन थानांतर्गत धुधुरी निवासी राजमनी यादव ने सोमवार की सुबह ट्रेनी ब्रांच मैनेजर नगीना प्रजापति को फोन कर बताया कि रात में मार्ट के अंदर से खटखट की आवाज आ रही थी।

 

जानकारी होते ही उन्होंने अपने अधिकारियों को इसकी जानकारी दी। आनन-फानन में सभी मौके पर पहुंचे तो शटर का ताला खोला गया। भीतर घुसते ही वहां सब कुछ बिखरा हुआ मिला। कीमती कपड़े व अन्य सामान चोरी हो चुका था। तिजोरी के पास पहुंचे तो वो भी टूटी हुई मिली। जानकारी होते ही सीओ शैलेंद्र सिंह फोर्स के साथ मौके पर पहुंच गए। खोजी कुत्ता शौर्य को भी बुला लिया गया लेकिन कोई सुराग हाथ नहीं लगा। बता दें कि बीते 21 जून को भी चोरों ने इसी शॉपिंग मॉल को निशाना बनाया था। तिजोरी तोड़ कर उसमें रखे 2.75 लाख रुपये उठा ले गए थे।

 

 

BY- JAVED AHMAD

Show More
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned