इंदौर-पटना हादसे में जौनपुर के तीन लोगों की मौत, कई लापता 

इंदौर-पटना हादसे में जौनपुर के तीन लोगों की मौत, कई लापता 
train accident

बूढे-मां बाप को घटना की जानकारी नहीं दी गई है...

जौनपुर. पुखरायां में दुर्घटनाग्रस्त इंदौर-पटना एक्सप्रेस हादसे में जिले के तीन लोगों की मरने की पुष्टि हुई। चंदवक थाना क्षेत्र के मनियारेपुर गांव के रविन्द्र पाण्डेय(38)बड़े बेटे ऋषभ(8)के साथ मौत के गाल में समा गए। छोटा बेटा अंश उर्फ़ आदर्श(6) अस्पताल में जिंदगी और मौत के बीच झूल रहा है। 

पत्नी पूजा पाण्डेय(30)लापता है। मृतकों का शव अभी घर नहीं पहुंचा है। घर पर बूढे-मां बाप को घटना की जानकारी नहीं दी गयी है। शव आने के कुछ समय पहले जानकारी देना चाहते हैं लोग।

यह भी पढें-

जाफराबाद थाना क्षेत्र के गोपीपुर गांव में ट्रेन हादसे में ख़ुशी चतुर्वेदी उम्र 11 साल  की मौत हो गई है। पिता धर्मेंद्र चतुर्वेदी उम्र32 वर्ष की अभी तक कोई पता नहीं चल सका है। बड़े भाई अरुणेंद्र  को जब पता चला की जिस ट्रैन से छोटा भाई व् भतीजी आ रही वह दुर्घटना ग्रस्त हो चुकी है। जब मोबाईल पर उनके काल कर रहे है कोई उत्तर न मिलने पर घटना स्थल पर आज पहुंचे तो ख़ुशी का शव तो मिला जिसका पोस्टमार्टम हो रहा है। 

जबकि धर्मेंद्र चतुर्वेदी का कोई पता नहीं चल पा रहा है। बड़े भाई अरुडे न्द्र चौबे के अनुसार अभी बोगी को काट काट कर अलग कर ने में भी शव मिल रहे है। घर पर केवल दो महिलाएं है। जिन्हें अभी तक कोई पता नहीं है।
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned