यूपी के जौनपुर में सड़क दुर्घटना, तीन की मौत

यूपी के जौनपुर में सड़क दुर्घटना, तीन की मौत

Jyoti Mini | Publish: Jun, 20 2018 03:08:54 PM (IST) Jaunpur, Uttar Pradesh, India

देवीगंज चौराहा व गोसाईगंज के समीप हुई दुर्घटना में तीन अन्य घायल, एक की हालत गम्भीर

जौनपुर. मंगलवार की रात तीन परिवारों के लिए अमंगल साबित हुआ। सिकरारा थानांतर्गत अलग-अलग दो स्थानों पर हुई सड़क दुर्घटना में तीन की मौत हो गई, जबकि तीन लोग घायल हो गए। घायलों में एक की हालत नाजुक बनी हुई है उसका इलाज वाराणसी में ट्रामा सेंटर में चल रहा है।

सिकरारा- बरईपार मार्ग पर देवीगंज चौराहा पर दो बाइकों में टक्कर हो जाने पर एक की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि दूसरे का जिला अस्पताल में इलाज के दौरान देर रात हो गई। थाना क्षेत्र के प्रेमराजपुर गांव निवासी सचिन उर्फ नाटे गौतम रात लगभग 11:30 बजे सिकरारा चौराहा से अपनी भांजी शिवसुता व भांजे सूरज मोटरसाइकिल पर बैठाकर घर ले आए रहे थे कि, देवीगंज चौराहा पर सांमने से मोटरसाइकिल से ही टेकारी गांव निवासी ईश्वर चंद गौतम अपने एक रिश्तेदार रमाशंकर(18) के साथ धनहुआ (शाहपुर) गांव से आ रहे थे। वे ज्यों ही अपनी बाइक लेकर चौराहा से प्रतापगंज की तरफ जाने के लिए मुड़े दोनों मोटरसाइकिलों की आमने- सामने जोरदार टक्कर हो गई।

दोनों ही मोटरसाइकिलों की रफ्तार तेज होने के कारण टक्कर इतना जोरदार हुआ कि, प्रेमराजपुर गांव निवासी सचिन कुमार उर्फ नाटे (26) की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि रमाशंकर की मौत जिला अस्पताल में इलाज के दौरान हुई। रमाशंकर के साथ मोटरसाइकिल चला रहे टेकारी गांव निवासी ईश्वर चन्द की हालत गम्भीर बनी हुई है। उनका इलाज वाराणसी के एक ट्रामा सेंटर में चल रहा है। जबकि सचिन की बाइक पर सवार सूरज व शिवसुता जिला अस्पताल से इलाज कराने के बाद वापस प्रेमराजपुर आ गए। मौके पर पहुंचे थानाध्यक्ष अजीत कुमार सिंह कार्रवाई में जुट गए।

एक अन्य दुर्घटना में जौनपुर-इलाहाबाद मार्ग पर गोसाईगंज बाजार के समीप हुआ। चांदपुर गांव निवासी धीरज गुप्ता (28) को अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी। वे उसी बाजार में अपने एक रिश्तेदार के यहां निमंत्रण करके वापस घर जा रहे थे कि, अज्ञात वाहन के धक्के से वही सड़क किनारे गिरकर घायलावस्था में पड़े थे। राहगीरों ने सौ नम्बर की पुलिस व एक सौ आठ नम्बर एम्बुलेंस सेवा को सूचना दी। मौके पर पहुंची सौ नम्बर पुलिस व बाजार के रिश्तेदार भी पहुंच गए। घायलावस्था में जिला अस्पताल ले गए जहां हालत गम्भीर होने पर बीएचयू रेफर कर दिया गया। वहां इलाज के दौरान बुधवार की भोर में युवक की मौत हो गई। दोनों गांव में मौत की सूचना मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया।

input जावेद अहमद

 

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned