script

जीजा ने नौकरी दिलाने के नाम पर युवती से तीन लाख रूपये की ठगी कर लिया

locationजौनपुरPublished: Jun 21, 2019 10:30:59 pm

Submitted by:

Ashish Shukla

एक-दो महीने की बात कहकर पांच साल तक पैसे लेकर फंसाये रखा

up news

जीजा ने नौकरी दिलाने के नाम पर युवती से तीन लाख रूपये की ठगी कर लिया

जौनपुर. केराकत कोतवाली क्षेत्र में एक ठगी का मामला प्रकाश में आया। आजमगढ़ मेहनाजपुर के भगवानपुर ग्राम निवासिनी गिरजा नाम की एक युवती ने अपने जीजा पर नौकरी लगाने के नाम पर तीन लाख लेने का आरोप लगाया है । बताते है कि गिरजा की बहन रेखा की शादी केराकत के नारायणपुर ग्राम निवासी सुनील कुमार पुत्र बनवारी राम से हुई है ।
सुनील ने अपने ससुर व पत्नी की बहन गिरिजा से रेखा की नौकरी लगाने की बात कहीं । जिसमें तीन लाख रुपये खर्च की बात कही। जिसे वह नौकरी लगने के बाद गिरजा को वापस दे देने को कहा। बहन की नौकरी लगाने के लिए गिरिजा व उसके पिता ने तीन लाख दे दिया।
रूपये देने के बाद नौकरी के बारे में पूछने पर एक महीने या 2 महीने में लग जाएगी । जब 5 वर्ष ऐसे ही निकल गए तो अपने आप को ठगा महसूस होने पर सुनील से अपने पैसे वापस मांगा तो सुनील ने रेखा को उत्पीड़ित करना प्रारंभ कर दिया। कारण पूछने पर गिरजा को गालियां देने लगा और कहा कि मैं अपनी पत्नी को घर से निकाल रहा हूं। जो करना है कर लो पैसे भी नहीं दूंगा। ज्यादा बोलोगी तो जान से भी जाओगी। प्रार्थिनी के अनुसार सुनील एक शातिर किस्म का ठग है ऐसे ही कई लोगों से उसने पैसे ऐंठे हैं। पीड़िता इसकी शिकायत लेकर में दर-दर की ठोकरें खा रही है। सुनील की शिकायत लेकर गिरजा केराकत कोतवाली पहुंची और न्याय की गुहार लगाई।

ट्रेंडिंग वीडियो