जौनपुर में ट्रक-मैजिक की टक्कर, चाचा व 2 भतीजों समेत तीन की मौत

जौनपुर में ट्रक-मैजिक की टक्कर, चाचा व 2 भतीजों समेत तीन की मौत
Jaunpur Road Accident

सांप के काटे का इलाज कराने जा रहे चाचा व दो भतीजों की जौनपुर में सड़क दुर्घटना में मौत।

जौनपुर. मुंगराबादशाहपुर थाना क्षेत्र के रायबरेली-जौनपुर नेशनल हाईवे स्थित इटहरा गांव के पास रविवार शाम ट्रक और मैजिक की सीधी टक्कर में चाचा व दो भतीजों की मौत हो गई। 3 लोग गंभीर रूप से घायल भी हो गए। सभी प्रतापगढ़ जिले के निवासी थे। फत्तूपुर कला गांव निवासी सर्प दंश से पीड़ित एक व्यक्ति को किसी चिकित्सक के पास ले जाने के लिए निकले थे, रास्ते में हादसा हो गया। आनन-फानन में घायलों को जिला अस्पताल पहुंचाया गया। जहां चिकित्सकों ने तीन को मृत घोषित कर दिया।





फत्तूपुर कला गांव मे राजेश पटेल को सांप ने डस लिया था। रिश्ते में मामा लगने वाले प्रतापगढ़ के फतनपुर थानांतर्गत हथौड़ा सराय निवासी पारस पटेल (60), इनके भतीजे राजकुमार (30), राम अजोर (45) व आशीष पटेल (20), रंजीत (22), राजेश कुमार (32) उसे लेकर किसी चिकित्सक के पास जा रहे थे। जैसे ही इटहरा गांव के पास पहुंचे सामने से आ रही ट्रक से जोरदार टक्कर हो गई। हादसा होते देख आसपास के लोग वहां पहुंच गए।




किसी ने फोन कर एंबुलेंस को सूचना दी। इसके बाद घायलों को पीएचसी ले जाया गया। वहां गंभीर हालत देखते हुए जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। यहां पहुंचने के बाद चिकित्सकों ने पारस पटेल, राजकुमार और राम अजोर को मृत घोषित कर दिया। बाकी तीनों की हालत गंभीर बनी हुई है। घटना की जानकारी हुई तो परिजन भी भागते हुए जिला अस्पताल पहुंचे। पुलिस भी खबर लगते ही मौके पर पहुंची। वहां से ट्रक को अपने कब्जे में ले लिया। हालांकि चालक फरार हो गया।
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned