लूट के तीन आरोपी कोतवाली लाॅकअप से हुए फरार, पुलिस अधीक्षक ने कोतवाल एसआई व सिपाही को निलंबित किया

लूट के तीन आरोपी कोतवाली लाॅकअप से हुए फरार, पुलिस अधीक्षक ने कोतवाल एसआई व सिपाही को निलंबित किया
लूट के आरोपी कोतवाली से हो गये फरार, पुलिस अधीक्षक ने कोतवाल को किया सस्पेंड

Ashish Kumar Shukla | Updated: 16 Aug 2019, 03:39:51 PM (IST) Jaunpur, Jaunpur, Uttar Pradesh, India

मड़़ियाहूं कोतवाली क्षेत्र के पाली बाजार के पास देर रात तकादा कर लौट रहे थोक दवा व्यवसायी से लूट हुई थी

जौनपुर. मड़़ियाहूं कोतवाली से गुरुवार को पुलिसकर्मियों को चकमा देकर लूट के तीन आरोपी फरार हो गए। दवा व्यवसाई से लूट के बाद इन्हें गिरफ्तार किया गया था। पुलिस अधीक्षक ने तत्काल प्रभाव से लापरवाही के आरोप में कोतवाल सुरेंद्र सिंह, एसआइ आशुतोष गुप्ता व सिपाही उमाशंकर पाल को निलंबित कर दिया है।
दरअसल बीते चार अगस्त को मड़़ियाहूं कोतवाली क्षेत्र के पाली बाजार के पास देर रात तकादा कर लौट रहे थोक दवा व्यवसायी से लूट हुई थी।

वारदात के बाद से ही पुलिस टीम लुटेरों की तलाश में जुटी थी। छानबीन में रुस्तम अंसारी, संजय पटेल व सलीम शेख का नाम सामने आया तो इनकी धरपकड़ के प्रयास शुरू हो गए। बड़ी मशक्कत के बाद इनको मुखबिर की सूचना पर गिरफ्तार किया गया। टीम ने तीनों को कोतवाली के हवालात में लाकर बंद कर दिया था। रात में मौका देख कर तीनों हवालात से फरार हो गए। खबर होते ही पुलिस महकमा सकते में आ गया। काफी तलाश की गई। सभी ठिकानों पर दबिश भी पड़ी, लेकिन नतीजा सिफर रहा। इसके बाद लापरवाही बरतने पर पुलिस अधीक्षक ने कोतवाल समेत तीन पुलिसकर्मियों को निलंबित कर दिया।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned