जौनपुर में छेड़खानी से रोका तो एसओ से ही भिड़ गये मनचले, दो गिरफ्तार

जौनपुर में छेड़खानी से रोका तो एसओ से ही भिड़ गये मनचले, दो गिरफ्तार
पुलिस स्टेशन

Varanasi Uttar Pradesh | Publish: Sep, 25 2017 10:15:00 AM (IST) Jaunpur, Uttar Pradesh, India

इंदिरा चौक पर महिला श्रद्धालुओं से छींटाकशी कर रहे थे आरोपी

जौनपुर. जिले के बदलापुर थाना क्षेत्र के इंदिरा चौक पर रविवार कार सवार दबंगों ने थानाध्यक्ष से हाथापाई कर ली। चार युवक महिला दर्शनार्थियों पर छींटाकशी कर रहे थे। सादे लिबास में ड्यूटी कर रहे एसओ रोकने पहुंचे तो सभी उनसे भिड़ गए। पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया।

 

नवरात्र पर्व को लेकर कस्बे में शाम को काफी भीड़ हो जाती है। सुरक्षा के मद्देनजर पुलिस भी मुस्तैद रहती है। चौक पर पहले से ही सिपाही तैनात थे। भीड़ को देखते प्रभारी निरीक्षक सिद्धार्थ मिश्र भी चक्रमण कर रहे थे। इसी दौरान चौक के बीचो बीच कार सवार चार लोग वाहन से उतर कर महिला दर्शानार्थियों पर छींटाकशी करने लगे। बेतरतीब खड़ी कार से यातायात भी ठप्प कर दिया। इसी दौरान प्रभारी निरीक्षक भी वाहन से पहुंच गये। युवकों से गाड़ी आगे बढ़ाने को कहा तो चारों उलझ गए और हाथापाई करने लगे।

 

सूचना मिलते ही एसएसआई विजय गुप्त सहित और पुलिस कर्मी पहुंच गए। पुलिस को देख दो आरोपी भाग निकले जबकि दो को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। पकड़े गये लोंगो ने कहा कि रामलीला का पोस्टर लगाने आया था। दोनों सगे भाई और खुद को हाईकोर्ट का वकील बता रहे थे। एसओ ने बताया कि आरोपी महिलाओं के साथ अभद्र व्यवहार कर रहे थे। तहरीर लिखी जा रही है। चारों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया जाएगा।

 

विभिन्न आरोपों में पुलिस ने चार अन्य को भी गिरफ्तार किया

वहीं दूसरी तरफ जिले की पुलिस ने विभिन्न आरोपों में चार लोगों को गिरफ्तार कर लिया है जलालपुर थाने की पुलिस ने बैट्री चोरी के आरोप में एक व्यक्ति को तथा तीन अन्य अभियुक्तों को अलग अलग थानों की पुलिस ने गिरफ्तार किया है। थाना जलालपुर के उपनिरीक्षक संतराम यादव गश्त पर थे कि महिमापुर में दो संदिग्ध व्यक्ति दिखायी दिये जिन्हे पुलिस द्वारा रोका तो वह भागने लगे जिसमें से एक व्यक्ति आलोक रंजन उर्फ बंटी पुत्र लालचन्द्र ग्राम बाकराबाद थाना जलालपुर को पकड लिया गया जबकि एक भागने में सफल रहा । उसने 12 बोल्ट की बैटरी चोरी करना स्वीकार किया जो फरार चन्दन पुत्र सोमारु निवासी महिमापुर के यहा से बरामद हुई । इसी प्रकार सिकरारा थाने की पुलिस ने अभियुक्त बृजभूषण मिश्रा पुत्र माता प्रसाद ग्राम दुदौली थाना सिकरारा को सिकरारा चैराहा से गिरफ्तार किया। जबकि मछली शहर कोतवाली पुलिस ने अभियुक्त शिवकुमार पुत्र स्व0 गुल्लू राम ग्राम रामनगर थाना मछलीशहर को रामनगर से गिरफ्तार किया गया । इसी प्रकार सिगरामऊ थाने की पुलिस ने वांछित अभियुक्त राय साहब उर्फ बच्चू यादव पुत्र सभाजीत यादव ग्राम रतासी सिंगरामऊ रजनीपुर रेलवे क्रासिंग के पास से गिरफ्तार किया ।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned