संदिग्ध हालात में मिला दो युवकों का शव

संदिग्ध हालात में मिला दो युवकों का शव
Murder

जलालपुर और गौराबादशाहपुर थाना क्षेत्र का मामला

जौनपुर.  जिले के जलालपुर और गौराबादशाहपुर थाना क्षेत्र के दो युवकों का रहस्यमय हालात में शव बरामद हुआ। आंशका जतायी जा रही है इनकी हत्या कर लाशों को छोड़ दिया गया। जलालगंज रेलवे स्टेशन के निकट  वाराणसी -जौनपुर रेल प्रखंड पर किसी ट्रेन की चपेट मे आने रविवार की भोर मे एक अज्ञात युवक की मौत हो गयी। यह देखकर वहां भारी संख्या में ग्रामीण एकत्रित हो गये।


यह भी पढ़ें: पुलिस और बदमाशों के बीच जमकर हुई मुठभेड़ दो गिरफ्तार, हमले में तीन पुलिसकर्मी घायल


सूचना मिलने पर जीआरपी ने शव का शिनाख्त कराने का प्रयास किया लेकिन सफलता नहीं मिली। मृत युवक की ट्रेन से गिरकर अथवा कैसे पटरी पर आकर मौत हुई यह भी भी स्पष्ट नहीं हो सका । जीआरपी  मामले की जांच पड़ताल में लग गयी है और शव को पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया । वहीं गौरा बादशाहपुर  थाना क्षेत्र के कुकुहा गांव  में स्थित विद्यालय के अंदर पड़ोसी गांव आरा के रहने वाले कारपेंटर 35 वर्षीय रमेश राजभर  की लाश सन्दिग्ध हालत में रविवार को मिली। सूचना मिलने पर  पुलिस मौके पर पहुंची और छानबीन के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned