यूपी के जौनपुर में भीषण हादसा, यात्रियों से भरी बस और ट्रक की जबरदस्त टक्कर- मौत

Jyoti Mini

Publish: Dec, 13 2017 12:19:30 PM (IST)

Jaunpur, Uttar Pradesh, India

जौनपुर. मुंगराबादशाहपुर थानांतर्गत सतहरिया औद्योगिक क्षेत्र के पास मंगलवार की रात करीब साढ़े दस बजे रोडवेज बस के खड़े ट्रक से टकरा जाने से दो लोगों की मौत हो गई। 10 से ज्यादा बस यात्री घायल हो गए। आठ यात्रियों की हालत गंभीर है। बस इलाहाबाद से गोरखपुर जा रही थी।

राप्तीनगर डिपो की रोडवेज बस इलाहाबाद से सवारियों को लेकर मंगलवार की शाम गोरखपुर के लिए रवाना हुई थी। रात करीब साढ़े दस बजे जैसे ही सतहरिया पहुंची सड़क किनारे सिलेंडर लदे ट्रक से जा भिड़ी। टक्कर होते ही वहां चीख.पुकार मच गई। आवाज़ सुनकर आसपास के लोग पहुंच गए। पुलिस को सूचना दी गई तो राहत कार्य शुरू हुआ।

तब तक बस परिचालक रविकांत पांडेय और ट्रक के टायर में फंसी गिट्टियां निकाल रहे उसके चालक 30 वर्षीय रामसेवक की घटनास्थल पर ही मौत हो चुकी थी। घायलों को पास के सीएचसी पहुंचाया गया। जहां से गोरखपुर के अफजल अंसारीए देवेश पांडेयए प्रिंस पांडेयए शशिकांतए धर्मवीरए गाजीपुर के जईद अतहरए जौनपुर के ताड़टला निवासी प्रेम कुमार और पानदरीबा निवासी बेचू लाल को गंभीर हालत में जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। मौके पर पहुंचे थानाध्यक्ष केके मिश्रा और चौकी प्रभारी अरविंद यादव ने सुरक्षित यात्रियों को दूसरी बस से गोरखपुर के लिए रवाना किया।

input- जावेद अहमद

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned