यूपी के जौनपुर में भीषण हादसा, यात्रियों से भरी बस और ट्रक की जबरदस्त टक्कर- मौत

इलाहाबाद से गोरखपुर जा रही थी बस कई घायल...

 

By: ज्योति मिनी

Published: 13 Dec 2017, 12:19 PM IST

Jaunpur, Uttar Pradesh, India

जौनपुर. मुंगराबादशाहपुर थानांतर्गत सतहरिया औद्योगिक क्षेत्र के पास मंगलवार की रात करीब साढ़े दस बजे रोडवेज बस के खड़े ट्रक से टकरा जाने से दो लोगों की मौत हो गई। 10 से ज्यादा बस यात्री घायल हो गए। आठ यात्रियों की हालत गंभीर है। बस इलाहाबाद से गोरखपुर जा रही थी।

राप्तीनगर डिपो की रोडवेज बस इलाहाबाद से सवारियों को लेकर मंगलवार की शाम गोरखपुर के लिए रवाना हुई थी। रात करीब साढ़े दस बजे जैसे ही सतहरिया पहुंची सड़क किनारे सिलेंडर लदे ट्रक से जा भिड़ी। टक्कर होते ही वहां चीख.पुकार मच गई। आवाज़ सुनकर आसपास के लोग पहुंच गए। पुलिस को सूचना दी गई तो राहत कार्य शुरू हुआ।

तब तक बस परिचालक रविकांत पांडेय और ट्रक के टायर में फंसी गिट्टियां निकाल रहे उसके चालक 30 वर्षीय रामसेवक की घटनास्थल पर ही मौत हो चुकी थी। घायलों को पास के सीएचसी पहुंचाया गया। जहां से गोरखपुर के अफजल अंसारीए देवेश पांडेयए प्रिंस पांडेयए शशिकांतए धर्मवीरए गाजीपुर के जईद अतहरए जौनपुर के ताड़टला निवासी प्रेम कुमार और पानदरीबा निवासी बेचू लाल को गंभीर हालत में जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। मौके पर पहुंचे थानाध्यक्ष केके मिश्रा और चौकी प्रभारी अरविंद यादव ने सुरक्षित यात्रियों को दूसरी बस से गोरखपुर के लिए रवाना किया।

input- जावेद अहमद

Show More
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned