मिट्टी का ढूहा धंसने से बनारस के दो लोगों की जौनपुर में मौत

बनारस से साही पकड़ने जौनपुर गए थे छह लोग।

जौनपुर. साही पकड़ने के लिए सोमवार की दोपहर जलालपुर थानाक्षेत्र के लालपुर गांव पहुंचे दो लोगों की मिट्टी के ढूहे में दब कर मौत हो गई। एक युवक जान बचालने में कामयाब हो गया। शोर मचा तो गांव के लोग जुटे। सूचना पर पहुंची पुलिस ने वहां राहत कार्य शुरू कराया। मौके पर एंबुलेंस भी पहुंच गई। स्थानीय लोगों की मदद से किसी तरह दोनों श्वों को मिट्टी खोदकर बाहर निकाला गया।




बताया गया है कि वाराणसी जनपद के फूलपुर के फूलनुर थानांतर्गत रोह गांव निवासी विनोद चैहान 29 वर्ष, अजय चैहान 29 वर्ष, विकास, रमाकांत, सतीश व गौतम साही पकड़ने के लिए सई नदी के किनारे लालपुर गांव पहुंचे थे। दोहपर करीब ढाई बजे सभी ने खोदाई शुरू की। विनोद, अजय व विकास साही की तलाश में भीतर घुस गए। अचानक मिट्टी का ढूहा भरभरा का उन पर गिरने लगा। विकास कूद कर भाग निकला।




विनोद व अजय उसकी चपेट में आ गए। हादसा होता देख चारों शोर मचाने लगे। गांव के लोग मौके पर पहुंचे और फावड़े से खोदाई शुरू की गई। तबतक सूचना पाकर एसओ भी मयफोर्स मौके पर पहुंच गए। एंबुलेंस को बुलवाया गया। काफी देर बाद दोनों को बाहर निकाला जा सका, लकिन तबतक उनकी मौत हो चुकी थी। यहां से पुलिस शवों को सीधे थाने ले गई। मृतकों के परिजन को सूचना मिली तो वे भी थाने पहुंच गए।
रफतउद्दीन फरीद Desk/Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned