scriptठंड से किसान समेत दो की मौत, ज़िला प्रशासन का इनकार | two died in jaunpur due to heavy cold | Patrika News
जौनपुर

ठंड से किसान समेत दो की मौत, ज़िला प्रशासन का इनकार

जलालपुर और मछलीशहर थाने इलाके में हुई मौत

जौनपुरDec 30, 2019 / 02:05 pm

Ashish Shukla

heavy cold

जलालपुर और मछलीशहर थाने इलाके में हुई मौत

जौनपुर. भीषण ठंड के चलते किसान समेत दो लोगों की मौत हो गई। किसान के परिवार वाले जहां खेत में सिंचाई के दौरान ठंड लगने की बात कह रहे हैं तो वहीं एक महिला के घर वालों का कहना है कि घर के भीतर ही ठंड की चपेट में आने से उसकी जान चली गई। हालांकि दोनों ही मामलों में प्रशासन ठंड लगने से मौत की बात की पुष्टि नहीं कर रहा है।
जलालपुर थाना क्षेत्र के नेवादा गांव के बैरगियाँ पुरवां में सत्यदेव यादव ( 80) अवकाश प्राप्त रेलकर्मी थे। पिछले तीन -चार दिन पूर्व गेहूँ की सिंचाई करते समय सीना मे दर्द से गिर पड़े। इसके बाद परिजन उपचार के लिए वाराणसी ले गये थे। दवा आदि दिलाने के बाद वापस घर लौट आये । रविवार की रात फिर अचानक तबीयत खराब हुई तो उपचार के लिए जौनपुर स्थित एक निजी चिकित्सक के यहाँ ले गये। जहाँ पर हालत और बिगड़ गयी।
इसके बाद परिजन उन्हें वाराणसी उपचार के लिए ले जा रहे थे कि रास्ते में ही मौत हो गई। मछलीशहर थाना क्षेत्र के चोरहा गांव निवासी सहदेई (68) की रविवार देर शाम अचानक तबीयत खराब हो गई। परिजन अस्पताल ले गए। वहाँ इलाज के बाद सोमवार भोर में मौत हो गई। परिजन मौत का कारण ठंड बता रहे है। हालांकि ज़िला प्रशासन ठंड से दोनों मौत की पुष्टि नहीं कर रहा है। डीएम दिनेश कुमार सिंह ने बताया कि पुष्टि नहीं हुई है।

Home / Jaunpur / ठंड से किसान समेत दो की मौत, ज़िला प्रशासन का इनकार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो