यूपी के जौनपुर में भीषण सड़क हादसा, दो छात्राओं की मौत

यूपी के जौनपुर में भीषण सड़क हादसा, दो छात्राओं की मौत

Jyoti Mini | Publish: Nov, 08 2017 05:09:31 PM (IST) Jaunpur, Uttar Pradesh, India

अलग-अलग थाना क्षेत्रों में हुए हादसे से आक्रोश...

जौनपुर. अलग-अलग थान क्षेत्रों में बुधवार को हुए सड़क हादसों में दो छात्राओं की मौत हो गई। एक को पिकअप ने रौंदा तो दूसरे को मिट्टी लदे ट्रैक्टर ने। हादसे के बाद लोगों में आक्रोश पैदा हो गया। सीओ ने मौके पर पहुंच कर लोगों को समझाया तो शव को पुलिस कब्जे में ले पाई।


महराजगंज थाना क्षेत्र के अमारी गांव निवासी चिकित्सक डा. चंद्रशेखर सिंह की बेेटी सानू सिंह (17) कौशिल्या देवी जायसवाल इंटर कॉलेज में कक्षा 12 की छात्रा थी। वह सुबह साइकिल से कोचिंग के लिए निकली थी। लोहिंदा चैराहे पर पैदल ही साइकिल लेकर सड़क पार करने लगी। इसी दौरान बदलापुर की ओर से आ रही तेज रफ्तार पिकअप छात्रा को रौंदते हुए निकल गई। साथी छात्रों एवं ग्रामीणों ने देखा तो घायल को महाराजगंज स्थित एक छात्रा के पिता की क्लिनिक पर ले गए। प्राथमिक उपचार के बाद चिकित्सक उसे इलाहाबाद मेडिकल कॉलेज ले गए। वहां उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने आरोपी चालक के सराय गौरा स्थित आवास से पिकअप को बरामद कर लिया। जबकि आरोपी फरार हो गया। पिता की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

 

 

मौत की सूचना पर सांत्वना देने ग्रामीणों की भीड़ उमड़ पड़ी। बक्शा थाना क्षेत्र के हाजीपुर फरीदाबाद गांव निवासी सुरेश यादव की बेटी शानू यादव 8 बगल के गांव हरबसपुर प्राथमिक विद्यालय में कक्षा की छात्रा थी। वह दोपहर में विद्यालय से घर के लिए निकली। इसी दौरान हंकारीपुर गांव स्थित एक ईंट भट्ठा पर ट्रैक्टर ट्राली से लद कर मिट्टी जा रही थी। चालक की लापरवाही से छात्रा वाहन के चपेट में आ गई। जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। घटना के बाद चालक ट्रैक्टर खड़ा कर फरार हो गया। सूचना परिजनों के साथ ग्रामीणों को हुई तो मौके पर भारी भीड़ एकत्रित हो गई। किसी ने फोन किया तो पुलिस मौके पर पहुंच गई। शव लेने का प्रयास हुआ तो लोगों ने इंकार कर दिया। आक्रोश भांपते हुए सीओ सदर जया शांडिल्य को सूचना दी गई। इसके बाद शव ले जाने से रोक रहे ग्रामीणों एवं परिजनों को समझा-बुझा कर थाने लाया गया। इसके बाद शव पुलिस को मिला।

input- जावेद अहमद

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned