scriptतांत्रिक ने किया चोरी का खुलासा तो दो पक्षों में हुई जमकर मारपीट, दो घायल | Two Group Clash in jaunpur in Theft Matter | Patrika News

तांत्रिक ने किया चोरी का खुलासा तो दो पक्षों में हुई जमकर मारपीट, दो घायल

locationजौनपुरPublished: Jan 15, 2020 04:30:34 pm

.

Jaunpur Thana Sureri

जौनपुर थाना सुरेरी

जौनपुर. यूपी के जौनपुर में एक तांत्रिक द्वारा गांव में हुई चोरी की घटनाओं का खुलासा करने पर दो पक्षों के बीच जमकर मारपीट हुई। जिसमें दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस दोनों पक्षों को थाने पर ले आयी। पुलिस अब इस मामले में कार्यवाही में जुटी है।
मामला रामपुर ब्लॉक के देहुआ गांव का है। यहां के प्रधानपति शेषनाथ की मशीन पर दो दिन पहले ताला तोड़कर चोरी हुई तो उन्होंने इसकी शिकायत सुरेरी थाने की पुलिस को दे दी। शिकायत के बावजूद पुलिस की ओर से इस मामले में कोई खास कार्रवाई नहीं हुई। जब पुलिस से मदद नहीं मिली तो उसने चोरी का खुलासा करने के लिये तांत्रिक का सहारा लेने का फैसला किया।
तांत्रिक ने घटना का राज खोलने का दावा करते हुए गांव के ही श्याम राज पटेल और राजेश पटेल पर चोरी का आरोपी बता दिया। उधर यह बात ग्राम प्रधान के घर पहुंचते ही यह बात पूरे गांव में फैल गयी। जब इसके बारे में आरोपी बनाए गए श्याम राज पटेल और राजेश पटेल को जानकारी हुई तो बुधवार को दोनों प्रधान के घर पहुंच गए और फर्जी अफवाह फैलाकर बदनाम करने का आरोप लगाया। दोनों पक्षों में नोंकझोंक जल्द ही मारपीट में बदल गयी। श्यामराज पटेल व संतारा देवी पत्नी राजेश पटेल को गंभीर चोटें आयीं। पीड़ित की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस दोनों पक्षों को थाने पर ले आयी। एसओ श्यामदास वर्मा ने बताया कि दोनों पक्षों में मारपीट के मामले में आवश्यक कार्यवाही की जा रही है।
By Javed Ahmad

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो