scriptचाय की दुकान को रौंदते हुए गड्ढे में गिरी कार, दो की मौत, छह घायल | Two Killed in Car Accident Jaunpur Badlapur Hindi News | Patrika News

चाय की दुकान को रौंदते हुए गड्ढे में गिरी कार, दो की मौत, छह घायल

locationजौनपुरPublished: Oct 05, 2017 08:57:49 pm

जौनपुर में ते रफ्तार एसयूवी ने चाय की दुकान को रौंदा, दो की मौत, लोगों ने कार जलाने की कोशिश किया, पुलिस ने किसी तरह लोगों को किया काबू में।

Jaunpur car Accident

जौनपुर में कार एक्सिडेंट

जौनपुर. यूपी के जौनपुर में तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होकर एक चाय की दुकान को रौंदती हुई गड्ढे में जा गिरी। इस घटना में दो लोगों की मौत हो गयी, जबकि छह लोग घायल हो गए। घटना से नाराज लोगों ने कार में आग लगाने की कोशिश की। पर मौके पर पहुंची पुलिस ने किसी तरह लाठी पटककर स्थिति को काबू में किया। कार सवार तीन लोगों को पुलिस ने हिरासत में ले लिया।

बताया गया है कि जौनपुर के बदलापुर थानाक्षेत्र के घनश्यामपुर बाजार में गुरुवार की सुबह करीब 10 बजे वीरपालपुर निवासी रामसिंह की चाय की दुकान पर कई ग्राहक चाय पीने के इंतजार में बैठे थे। रोज की तरह रामसिंह का बेटा रविकांत चाय बना रहा था। इसी बीच बदलापुर से खुटहन जा रही एक तेज रफ्तार एसयूवी कार अनियंत्रित हो गई। कार तेजी से चाय की दुकान को रौंदते हुए पास के गड्ढे में जा गिरी। इास घटना में दुकान पर बैठे खुटहन के गौरा निवासी जितेन्द्र सिंह (48 वर्ष) की कार की चपेट में आकर मौत हो गई।
 

उनके अलावा राम मूर्ति यादव, दुकानदार रविकांत, संजय खरवार, पचम शर्मा, मुक्खू खरवार व रविन्द्र यादव गंभीर रूप से घायल हो गए। घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी को इलाज के लिये सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र में भर्ती कराया। वहां प्राथमिक उपचार के राममूर्ति यादव (65 वर्ष) को हालत नाजुक देखकर उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया। इलाज के दौरान जिला अस्पताल में उनकी मौत हो गई। घटना के बाद सैकड़ों लोगों की भीड़ मौके पर जमा हो गई। एक युवक ने गैलन में केरोसिन लाकर कार पर छिड़कना शुरू कर दिया। वहां मौजूद पुलिस कर्मियों ने देखा तो किसी तरह से उन्हें वहां से खदेड़ दिया। पुलिस अधीक्षक संजय राय ने कहा है कि पुलिस मामले की पड़ताल कर रही है।
by JAVED AHMAD

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो