scriptदो बाइक की आमने-सामने भिडंत छात्र समेत दो की मौत | two killed in road accident along with student in jaunpur | Patrika News

दो बाइक की आमने-सामने भिडंत छात्र समेत दो की मौत

locationजौनपुरPublished: Feb 11, 2019 05:25:30 pm

Submitted by:

Ashish Shukla

दो घायलों को भेजा गया अस्पताल, गंभीर हाल में एक प्रयागराज रेफर

accident

दो घायलों को भेजा गया अस्पताल, गंभीर हाल में एक प्रयागराज रेफर

जौनपुर. जिले के मीरगंज थाना इलाके में सोमवार को दो बाइक की आमने-सामने टक्कर में छात्र समेत दो की मौत हो गई। जबकि एक की हालत गंभीर है। जिसे ईलाज के लिए प्रयागराज रेफर कर दिया गया। मीरगंज थाना इलाके के यादव पुर निवासी जयप्रकाश यादव (22) पुत्र हरिवंश यादव अपने चचेरे भाई धीरज के साथ समर बहादुर इण्टर कालेज गरियांव में बोर्ड परीक्षा केन्द्र पर डेस्क स्लिप देखने जा रहा था।
दोनों अपने घर से कुछ ही दूर पर पहुंचे थे कि मुंगरा बादशाह की ओर से आ रहे राजू पाल व रामपति की बाइक से आमने सामने जोरदार टक्कर हो गई। स्थानीय बचाने पहुंचे तो देखा कि जयप्रकाश यादव और राजू पाल की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि धीरज और रमापति बेहोश हैं। लोगों ने यूपी 100 और 108 पर फोन कर हादसे की सूचना दिया।
मौके पर यूपी 100 के साथ मीरगंज पुलिस व 108 एंबुलेंस भी पहुंची। बेहोशी की हालत में रामपति और धीरज को सामुदायिक स्वास्थ केन्द्र मछलीशहर ले जाया गया। जहां गंभीर हाल में धीरज को डाक्टरों ने प्रयागराज रेफर कर दिया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो