सड़क हादसे में युवती सहित दो की मौत

सड़क हादसे में युवती सहित दो की मौत
Road accident

लाइन बाजार और जफराबाद थाना क्षेत्र में हुआ हादसा, घटना में तीन घायल

जौनपुर.  जिले के अलग- अलग थाना क्षेत्रों में सड़क हादसे में दो की मौत हो गई। लाइन बाजार थाना क्षेत्र के पचहटिया के पास पिकअप की चपेट में आने से एक युवक की मौत हो गयी जबकि दो लोग घायल हो गये, वहीं जफराबाद थाना क्षेत्र के जगदीशपुर गांव में ट्रके के धक्के से युवती की मौत हो गयी तथा उसका भाई घायल हो गया।


मिली जानकारी के अनुसार पचहिटया के निकट बुधवार को 40 वर्षीय रमाशंकर विश्वकर्मा, 38 वर्षीय महतीम तथा 32 वर्षीय जितेन्द्र निवासी खमौरा थाना सरायख्वाजा बाइक से जा रहे थे, अचानक तेज गति से जा रही ट्रक ने धक्का मार दिया जिससे रमाशंकर की मौत हो गयी तथा उसके दोनों साथी गंभीर रूप से घायल हो गये।



यह भी पढ़ें: स्कॉर्पियो पेड़ से टकराई, तीन की मौत, चार की हालत गंभीर


वहीं जलालपुर थाना क्षेत्र के इजरी गांव निवासी कृपाशंकर यादव की बाइस वर्षीया पुत्री सीमा यादव अपने भाई ओमप्रकाश के साथ  बाइक से जौनपुर दवा लेने तथा खरीदारी करने जा रही थी। ट्रक ने ओवरटेक के क्रम में बाइक को टक्कर मार दी।  टक्कर लगने से बाइक चला रहा ओमप्रकाश दूर जा गिरा और घायल हो गया लेकिन सीमा ट्रक मे फंसकर घसीटती चली गयी और उसकी मौके पर ही दर्दननाक मौत हो गयी । सीमा की शादी पिछले वर्ष जून महीने में बाबतपुर मंगारी निवासी अमरजीत यादव के साथ हुयी थी। दस मई को उसका दोंगा  था। घर वाले बेटी की विदाई की तैयारियों मे लगे थी कि अचानक बेटी की मौत खबर आ गयी।
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned