BREAKING: जौनपुर में विवाद के बाद पुलिस वालों को ट्रक से रौंदा, दो की मौत

BREAKING: जौनपुर में विवाद के बाद पुलिस वालों को ट्रक से रौंदा, दो की मौत
policemen killed

मतदान के बाद ईवीएम जमा कर वापस लौट रही थी पुलिस और मतदानकर्मी। वाहन टकराने के बाद जवानों ने ट्रक रोकने का किया था प्रयास।

जौनपुर. बक्शा थाना क्षेत्र के हरिबल्लभपुर के पास बुधवार देर रात विवाद के बाद ट्रक चालक ने पुलिस के तीन जवानों पर वाहन चढ़ा दिया। इस दौरान एक जवान और एक अन्य मतदान कर्मी की मौके पर ही मौत हो गई। एक और जवान गंभीर हालत में जिला अस्पताल लाया गया। खबर लगी तो डीएम व एसपी मौके पर पहुंच गए।




चैकियां नई सब्जी मंडी स्थित मतगणना स्थल से ईवीएम जमा कर पुलिस के जवान रोडवेज बस से वापस लौट रहे थे। इसी बीच एक ट्रक ने बस में साइड मार दी। घटना से आक्रोशित पुलिस के जवानों ने ओवरटेक कर उसे रोक लिया। कर्नाटक में तैनात सब इंस्पेक्टर अमृत बी शेर खां कुछ सिपाहियों को लेकर नीचे उतरे।



ट्रक रोकने का प्रयास किया लेकिन चालक सभी को रौंदता हुआ निकल गया। जिसमें सबइंस्पेक्टर व एक और गाजीपुर के एक अन्य ट्रक चालक शोभनाथ की मौत हो गई। एक जवान घायल भी हो गया। आनन-फानन में उसे जिला अस्पताल लाया गया। सूचना मिलते ही डीएम डा. बलकार सिंह और एसपी अतुल सक्सेना भी मौके पर पहुंच गए। 
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned