जौनपुर में मतगणना के समय दो पक्षों में मारपीट, पुलिस फोर्स मौजूद- देखें वीडियो

Jyoti Mini

Publish: Dec, 01 2017 04:04:40 PM (IST)

Jaunpur, Uttar Pradesh, India

जौनपुर. शाहगंज नगर पालिका परिषद के मतगणना के दौरान बीजेपी प्रत्याशी के और निर्दल प्रत्याशी के बीच झड़प के बाद मारपीट की नौबत आ गई। जिसके बाद पुलिस ने बीच बचाव कर मामले को शांत कराया।

वहीं देवरिया में मतगणना के दौरान बवाल मच गया है। मतगणना स्‍थल पर सभासद प्रत्‍याशी उग्रसेन को पुलिसकर्मियों ने दौड़ाकर पीटा। प्रत्‍यक्षदर्शियों के मुताबिक मतगणना स्‍थल पर किसी बात को लेकर प्रत्‍याशी का पुलिसकर्मियों से झगड़ा हो गया। पुलिसकर्मियों ने उसे घेरकर पीटना शुरू कर दिया। पुलिसकर्मियों ने उसे दौड़ा-दौड़ाकर पीटना शुरू कर दिया। प्रत्‍याशी ने मीडिया गैलरी में छिपकर खुद को बचाने की कोशिश की। लेकिन पुलिसकर्मियों ने वहां भी पहुंचकर प्रत्‍याशी को बेतहाशा पीटा। इस दौरान मची अफरातफरी में एक मीडियाकर्मी चन्‍द्रप्रकाश पांडेय का सिर फट गया है। मतगणनास्‍थल पर पुलिस की कार्रवाई को लेकर अभी भी हंगामा चल रहा है।

 

साथ ही बता दें कि, यूपी के जौनपुर में निकाय चुनावों को रूझान आना शुरू हो चुका है। यहां बीजेपी का पत्ता साफ होता दिख रहा है। वहीं बसपा व सपा बढ़त बनाई हुऊ है। नगर पालिका परिषद जौनपुर की मतगणना में बसपा नंबर एक पर है। दूसरे पर सपा और तीसरे पर भाजपा। प्रथम चरण की मतगणना पूरी हुई। जौनपुर नगर पालिका दूसरे राउंड की मतगणना के बाद बसपा की माया टंडन पहले नंबर पर 12048 वोटों के साथ, दूसरे नंबर पर भाजपा से किरण श्रीवास्तव 8809, तृतीय स्थान पर पूनम मौर्या सपा 8298, चौथे नंबर पर चित्रलेखा सिंह कांग्रेस 5964।

खेतासराय नगर पंचायत मतगणना द्वितीय चक्र जारी

1.पहले स्थान पर सपा वसीम अहमद 1399 मत

2.दूसरे स्थान पर निर्मला गुप्ता निर्दल 664

3.तीसरे स्थान पर भाजपा 495

 

 

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned