यूपी के जौनपुर में दो समुदायों में तनाव, पुलिस फोर्स तैनात

यूपी के जौनपुर में दो समुदायों में तनाव, पुलिस फोर्स तैनात

Jyoti Mini | Publish: Dec, 22 2017 12:48:34 PM (IST) Jaunpur, Uttar Pradesh, India

लाइन बाजार थाना क्षेत्र के सैदाबाद गांव में कब्रिस्तान में शव को दफनाने को लेकर दो समुदायों में तनाव बढ़ गया।

जौनपुर. लाइन बाजार थाना क्षेत्र के सैदाबाद गांव में कब्रिस्तान में शव को दफनाने को लेकर दो समुदायों में तनाव बढ़ गया। इसकी सूचना मिलते ही थानाध्यक्ष लाइन बाजार भारी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंच गए और समझा-बुझाकर दोनों पक्षों को शांत किया। थानाध्यक्ष लाइन बाजार मिथलेश मिश्रा ने बताया कि शव को दफनाने को लेकर विवाद हुआ था। दोनों समुदाय को समझा बुझाकर मामला को शांत कराया गया और शव को कब्रिस्तान में दफनाया गया।

अराजक तत्वों ने फूंक दी जीप

सरपतहां थाना क्षेत्र के डीहअशरफाबाद निवासी बालकृष्ण गुप्ता की जीप को अज्ञात लोगों ने आग के हवाले कर दिया। बताते हैं कि, थाना क्षेत्र के हीं सुकर्णाकला (चिल्हीरामपुर) निवासी जीप चालक शंकर वर्मा दरवाजे पर जीप खड़ी किया था। अचानक रात लगभग दो बजे जीप धूं-धूं कर जलने लगी।

परिजन शोर मचाते हुए मकान से बाहर निकले। जब तक ग्रामीण मौके पर पहुंचते तब तक आग विकराल हो चुकी थी। ग्रामीणों ने किसी तरह आग पर काबू पा लिया। लेकिन तब तक वाहन पूरी तरह से जलकर नष्ट हो चुका था। वाहन की स्थिति देखकर चालक अवाक रह गया। उसके रोजी-रोटी का एक मात्र साधन आग की भेंट चढ़ चुका था। स्थानीय लोगों ने घटना के सन्दर्भ में 100 नम्बर पुलिस को अवगत कराया। प्रकरण में पीड़ित द्वारा अज्ञात के नाम से थाने पर लिखित तहरीर दी है। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

 

यह भी पढ़ें-

हादसे में एक की मौत, दो की हालत नाजुक

मुंगरा बादशाहपुर थाना क्षेत्र के सतहरिया गांव के सामने घने कोहरे के चलते ट्रक ने ऑटो को टक्कर मार दिया। जिससे ऑटो सवार एक युवक की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। जब की शिक्षिका समेत तीन घायल हो गए। बताते घने कोहरे के चलते उचैरा पुल के निकट सतहरिया गांव के सामने एक ट्रक ने मुंगरा बादशाहपुर से सवारी ले कर मछलीशहर जा रही ऑटो में टक्कर मार दिया। जिससे ऑटो में बैठे नई बस्ती मुंगरा बादशाहपुर निवासी परवेज अहमद पुत्र रईस अहमद उम्र 22 वर्ष की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। जब की शिक्षिका नम्रता सिंह 35 वर्ष निवासी कुंवरपुर व दिल्ली से लौट रहे देवी प्रसाद पटेल 36 वर्ष निवासी कुदुरिया तथा अनिल पटेल 30 वर्ष निवासी सरावा थाना पंवारा घायल हो गए। सूचना मिलने पर पहुँची पुलिस ने सभी तीनों घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र सतहरिया पहुंचाया।

input-जावेद अहमद

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned