यूपी के जौनपुर में तनाव, एक पक्ष ने दूसरे पर बोला धावा

यूपी के जौनपुर में तनाव, एक पक्ष ने दूसरे पर बोला धावा

Jyoti Mini | Publish: Nov, 11 2017 02:39:30 PM (IST) Jaunpur, Uttar Pradesh, India

एक पक्ष के लोगों ने दूसरे के घर बोला धावा

जौनपुर. नेवढ़िया थाना क्षेत्र के नोनारी गाव में रास्ते के विवाद को लेकर शनिवार की सुबह दो पक्षो के बीच जमकर मारपीट हुई। जिसमें एक पक्ष के 3 वर्ष की बच्ची समेत पिता को आई गंभीर चोटें वहीं घायलों का उपचार चल रहा हैं।
थाना क्षेत्र के नोनारी गाव निवासी सुबराती अली व यूनुस अली के बीच रास्ते को लेकर विवाद चल रहा था। शनिवार की सुबह उक्त रास्ते पर ही सुबराती अली द्वारा कुछ निर्माण किया जाने लगा। जिसका यूनुस अली द्वारा विरोध किया गया तो ये बाते सुबराती अली को नागवार लगी। जिससे नाराज सुबराती अली अपने परिजनों के साथ यूनुस के घर पहुंच गया। वहां यूनुस व उसकी तीन वर्ष की पुत्री अफसाना की जमकर पिटाई कर दी। जिससे पिता व पुत्री को गंभीर चोटें आई ल। यूनुस द्वारा मामले की जानकारी नेवढ़िया थाने पर दे दी गई है। पुलिस घायलों को उपचार के लिए भेज कर मामले की जांच पड़ताल में जुट गई है। थानाध्यक्ष रुद्रभान पांडेय ने बताया कि मारपीट की जानकारी मिली है। जांच कर दोषियों के खिलाफ उचित कार्रवाई की जाएगी।

beaten
IMAGE CREDIT: patrika
fir
IMAGE CREDIT: patrika

सांसद हरविंश समेत 5 के खिलाफ मुकदमा

खुटहन ब्लॉक में 6 नवंबर को अवश्विास प्रस्ताव के दौरान हुए उपद्रव के बाद गुरूवार की देर रात प्रतापगढ़ सांसद, पूर्व प्रमुख व उनके बेटे रमेश सिंह समेत 5 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। अविश्वास प्रस्ताव के बाद प्रमुख पद से हटीं सरयू देई के बेटे राजीव यादव ने हत्या का प्रयास, मारपीट समेत कई गंभीर आरोप लगाए हैं। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

खुटहन थाना क्षेत्र के पिलकिछा निवासी राजीव यादव ने आरोप लगाया कि अविश्वास प्रस्ताव वाले दिन समय से एक घंटा पूर्व ही वो अपने समर्थकों संग क्षेत्र पंचायत कार्यालय के पास प्रतीक्षा कर रहे थे। इसी दौरान प्रतापगढ़ सांसद हरविंश सिंह, उनके पुत्र पूर्व प्रमुख रमेश सिंह, भतीजे राना सिंह व अजीत सिंह, बीडीसी सदस्य सूबेदार सिंह एक दर्जन वाहनाों द्वारा असलहों से लैस होकर पहुंचे।

input- जावेद अहमद

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned