यूपी के जौनपुर में दो पक्षों में मारपीट, 8 लोग घायल, तनावपूर्ण माहौल

यूपी के जौनपुर में दो पक्षों में मारपीट, 8 लोग घायल, तनावपूर्ण माहौल

Jyoti Mini | Publish: Jun, 27 2018 01:08:22 PM (IST) Jaunpur, Uttar Pradesh, India

यूपी के जौनपुर में दो पक्षों में मारपीट, 8 लोग घायल, तनावपूर्ण माहौल

जौनपुर. सुजानगंज थाना क्षेत्र के मिश्रमऊ गांव में अंडा खाने के विवाद को लेकर हुई मारपीट में आठ लोग घायल हो गए। सोमवार को देर रात क्षेत्र के मिश्रमऊ गांव निवासी ओम प्रकाश और शैलेश यादव के बीच अंडा खाने के विवाद को लेकर कहासुनी के बाद दोनों पक्षों में मारपीट हो गई।

पीड़ित ओम प्रकाश का कहना है कि, शैलेश यादव मेरे दुकान पर आए और अंडा खाने के बाद जब पैसा मांगने लगा तो मुझे गली देते हुए मारने लगे। रात में शैलेश यादव के घर पूंछने के लिए गए। लोगों ने घर वालों के ऊपर हमला कर दिया। जिससे एक पक्ष से ओम प्रकाश (29),जय प्रकाश (43), सुनील कुमार (24), सुशील कुमार (22) व दूसरे पक्ष से शैलेश यादव (28),विपिन यादव (25), सर्वेश यादव (25) घायल हो गए। घायलों कोसामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया।

यह भी पढ़ें-

महिला पर किया जानलेवा हमला
दबंगों ने महिला पर जानलेवा हमला कर दिया जिसे उपचार हेतु जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस से शिकायत के अनुसार पीड़ित अरविन्द यादव निवासी जासोपुर चकिया थाना सरायख्वाजा के पट्टीदारी की रंजिश को लेकर कुछ अन्य लोगों के साथ प्रार्थी के घर आये और गाली देते हुये मारने-पीटने और जानमाल की धमकी भी देने लगे। इसी दौरान पीड़ित की पत्नी पर धारदार हथियार से जानलेवा कर दिया गया।

इससे महिला के गर्दन सहित शरीर के अन्य हिस्सों में गम्भीर चोटें आयीं। गांव के अन्य लोगों के बीच-बचाव करने पर किसी हमलावर मौके से गये लेकिन जानमाल की धमकी देते गये। घायल महिला को उपचार हेतु अस्पताल में भर्ती कराया गया जिसके बाद पुलिस को सूचना दे दी गयी है।

input जावेद अहमद

यह भी पढ़ें-

ये 27 अति संवेदनशील कटान स्थल यूपी में मचा सकते हैं बाढ़ से तबाही https://www.patrika.com/sidharthnagar-news/yogi-govenment-not-serious-on-katan-destinations-food-possible-area-3013221/?utm_source=FacebookUP&utm_medium=Social

यह भी पढ़ें-

एमबीबीएस टॉपर छात्रा ने की खुदकुशी, सुसाइड नोट में लिखी ये इमोशलन वजह, https://www.patrika.com/azamgarh-news/mbbs-topper-girl-student-commist-suicide-tell-reason-in-note-letter-3012947/?utm_source=FacebookUP&utm_medium=Social

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned