जौनपुर में दो पक्षों में मारपीट, आधा दर्जन लोग घायल

जौनपुर में दो पक्षों में मारपीट, आधा दर्जन लोग घायल
जौनपुर में दो पक्षों में मारपीट, आधा दर्जन लोग घायल

Jyoti Mini | Publish: Feb, 26 2018 01:39:59 PM (IST) | Updated: Feb, 26 2018 01:40:00 PM (IST) Jaunpur, Uttar Pradesh, India

केराकत कोतवाली क्षेत्र के तरियारी ग्राम में तड़के जमीनी विवाद को लेकर दो पक्षों में जमकर मारपीट हुई...

जौनपुर. केराकत कोतवाली क्षेत्र के तरियारी ग्राम में तड़के जमीनी विवाद को लेकर दो पक्षों में जमकर मारपीट हुई। जिसमें आधा दर्जन लोग घायल हो गए। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच कर घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले गई। जहां 5 लोगों को चिकित्सकों ने रेफर कर दिया।

घायलों में एक पक्ष के 14 वर्षीय राकेश पुत्र देवनाथ यादव, 19 वषीय राजेश पुत्र देवनाथ , 20 वर्षीय उमेश पुत्र देवनाथ, राजनाथ पुत्र छब्बू, देवनाथपुर पुत्र छब्बू , 55 वर्षीया मंती पत्नी देवनाथ एवं दूसरे पक्ष की 45 वर्षीया रामावती पत्नी रामधनी, 19 वर्षीया पूनम पुत्री रामधनी, 30 वर्षीय अशोक पुत्र रामउजियार, विनोद पुत्र रामधनी, 59 वर्षीय रामउजियार पुत्र आधारी दोनों पक्ष त्रियारी ग्राम के ही निवासी है। जिनमें दूसरे पक्ष के पांचों लोगों को सदर अस्पताल बेहतर इलाज के लिए रेफर कर दिया गया।

यह भी पढ़ें-

मोबाइल की दुकान से ढाई लाख की चोरी
केराकत कोतवाली अंतर्गत थानागद्दी चैकी क्षेत्र में पुलिस की निष्क्रियता के चलते चोरों के हौंसले बुलंद होते जा रहे हैं। जिसके चलते क्षेत्र में चोरी की घटनाएं बढ़ रही है। शाम ढ़लते ही चोर किसी न किसी को अपना शिकार बनाने की जुगत में लग जाते हैं। घटना को अंजाम देने के बाद चोर निकल भागते हैं।

देर रात भी चोरों ने थानागद्दी बाजार के बीच चैराहे पर स्थित बेहड़ा गांव के निवासी भूपेश शुक्ला की मोबाइल की दुकान ओम साई मोबाइल्स के शटर का ताला काटकर लगभग ढाई लाख का सामान लेकर चम्पत हो गए। चोरी गये सामान में दर्जनों स्मार्टफोन के साथ साथ कई महंगे मोबाइल एसेसरीज भी शामिल है।

घटना की सूचना मिलने के घण्टे भर बाद घटनास्थल से मात्र पांच सौ मीटर दूर स्थित चैकी की पुलिस ऊंघते हुए पहुंची। इसके अलावा क्षेत्र में हर चैथे दिन चोरी की कोई न कोई वारदात होती रहती है। लेकिन पुलिस की सुस्ती टूटने का नाम नहीं ले रही है। व्यापारियों का कहना है कि बाजार में पुलिस की निष्क्रियता के कारण ऐसी घटनाए लगातार हो रही हैं।

देर से पहुंची पुलिस से आक्रोशित व्यापारियों ने पुलिस प्रशासन के खिलाफ नारे भी लगाते दुकाने बन्द करना शुरू कर दिया। घटना की सूचना मिलते ही कोतवाल शशिभूषण राय मौके पर पहुंच मामले का जल्द खुलासा करने का आश्वासन देकर व्यापारियों को शांत कराया।

व्यापारियों ने कोतवाल से यह भी शिकायत की है कि, पुलिस रात को गश्त के नाम पर खानापूर्ति कर रही है। जिसपर चौकी पुलिस को फटकार लगाते हुए सक्रिय पुलिसिंग करने के निर्देश दिए। पुलिस सक्रियता बढ़ती है तो आए दिन क्षेत्र में वारदातों को अंजाम दे रहे चोरों को आसानी से पकड़ा जा सकता है।

input- जावेद अहमद

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned