शादी समारोह से लौट रहे दो युवकों की सड़क हादसे में मौत

शादी समारोह से लौट रहे दो युवकों की सड़क हादसे में मौत
शादी समारोह से लौट रहे दो युवकों की सड़क हादसे में मौत

Ashish Kumar Shukla | Updated: 19 Jun 2019, 06:19:49 PM (IST) Jaunpur, Jaunpur, Uttar Pradesh, India

मंगलवार को खाखोपुर बाजार में एक शादी के कार्यक्रम में शामिल होने गए थे दोनों

जौनपुर. जिले के मछलीशहर कोतवाली क्षेत्र में मंगलवार की रात जौनपुर रायबरेली हाइवे पर जहांसापुर गाँव के निकट खराब खड़ी ट्रक में बाइक सवार से पीछे से टक्कर मारने से बाइक चला रहे युवक की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि घायल युवक की जिला अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई। बताते है कि बरसठी थाना क्षेत्र के बेलौना खुर्द गाँव निवासी 25 वर्षीय भीम पुत्र श्रवण कुमार अपनी बाइक से रिश्तेदार निवासी हरदुआ थाना सिकरारा 24 वर्षीय संदीप कुमार पुत्र बृजलाल के साथ मंगलवार को खाखोपुर बाजार में एक शादी के कार्यक्रम में शामिल होने गया था।

दोनों देर रात घर लौट रहे थे। अभी वह दोनो मछलीशहर कोतवाली के जहांसापुर गाँव के निकट पहुँचे थे की सड़क पर खराब खड़ी ट्रक के पीछे से जाकर टकरा गये। इस हादसे में बाइक चला रहे भीम की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि संदीप को एम्बुलेंस की सहायता से सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया। जहाँ से उसकी हालत नाजुक देख चिकित्सक ने जिला अस्पताल रेफर कर दिया जहां बुधवार दोपहर इलाज के दौरान संदीप की भी मौत हो गई। पुलिस ने बताया कि जिला अस्पताल से मौत की पुष्टि हुई। पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया ।

Show More
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned