scriptपूर्वांचल के कुख्यात माफिया के नाम पर जेल से रंगदारी मांगने में पुलिस को सफलता, तीन को पकड़ा | UP Police arrested three mafia don in jaunpur | Patrika News

पूर्वांचल के कुख्यात माफिया के नाम पर जेल से रंगदारी मांगने में पुलिस को सफलता, तीन को पकड़ा

locationजौनपुरPublished: Nov 30, 2018 03:10:32 pm

Submitted by:

sarveshwari Mishra

पुलिस ने इस मामले में तीन लोगों को बुधवार की रात खेतासराय थाना क्षेत्र के डोभी रेलवे क्रासिंग के समीप से गिरफ्तार कर लिया

mafia Don

mafia Don

जौनपुर. खेतासराय थाना क्षेत्र के दो चिकित्सकों व स्वर्ण व्यवसाई के मोबाइल पर एक माफिया डॉन के नाम पर रंगदारी मांगने के मामले में पुलिस सर्विलांस के सहारे अपराधियों तक पहुंचने में सफलता प्राप्त कर ली है। पुलिस ने इस मामले में तीन लोगों को बुधवार की रात खेतासराय थाना क्षेत्र के डोभी रेलवे क्रासिंग के समीप से गिरफ्तार कर लिया। पकड़े गए आरोपियों के पास से प्रयुक्त मोबाइल व स्कॉर्पियो बरामद किया। अभियोग पंजीकृत कर सभी गिरफ्तार आरोपियों का लिखा पढ़ी के बाद सभी आरोपियों को न्यायालय प्रेषित किया गया।
खेतासराय के बीएन हॉस्पिटल के चिकित्सक डॉक्टर सलीम हबीब हॉस्पिटल के चिकित्सक शौकत खान व स्वर्ण व्यवसाई दीपक सोनी बीते दिनों मोबाइल पर फोन करके जेल में निरुद्ध चल रहे पूर्वांचल के कुख्यात माफिया के नाम पर दो दो लाख रुपए की रंगदारी मांगी गई थी। इस बात की शिकायत स्वर्ण व्यवसाई दीपक सोनी ने खेतासराय पुलिस को दी तो पुलिस ने मुकदमा पंजीकृत करके मामले की छानबीन शुरू की। पुलिस अधीक्षक के देखरेख में शाहगंज खेतासराय की संयुक्त टीम गठित की गई। जांच के दौरान सर्विलेंस के सहारे पुलिस को अपराधियों के सुराग हाथ लगे उसके बाद पुलिस ने तफ्तीश आगे बढ़ाते हुए आरोपियों की पहचान करके बुधवार की शाम को खेतासराय थाना क्षेत्र के डोभी रेलवे क्रॉसिंग से घेराबंदी करके बेलाल पुत्र मोहम्मद अकरम निवासी अरन्द शाहगंज मोहम्मद कलीम पुत्र मोहम्मद नसीम निवासी अरन्द शाहगंज व जमीरउद्दीन पुत्र मोहम्मद एजाज निवासी अरन्द शाहगंज को गिरफ्तार कर लिया उनके पास से घटना में प्रयुक्त मोबाइल व स्कॉर्पियो बरामद किया।
प्रेस कॉन्फ्रेंस में क्षेत्राधिकारी अजय कुमार श्रीवास्तव ने पूरे मामले की जानकारी देते हुए बताया कि यह घटना एक चुनौती के रूप में सामने आई थी जिस के रहस्य से पुलिस ने अब पर्दा उठा दिया है लिखा पढ़ी के बाद गिरफ्तार किए गए अपराधियों का चालान न्यायालय को प्रेषित कर दिया गया।
By- Javed Ahmed

ट्रेंडिंग वीडियो