मुंबई में सीट को लेकर हुआ था विवाद, जौनपुर में हुआ हंगामा

मुंबई में सीट को लेकर हुआ था विवाद, जौनपुर में हुआ हंगामा
train

जफराबाद रेलवे स्टेशन पर ट्रेन में जमकर चले लात घूंसे, बोगी में मची भगदड़

जौनपुर. मुम्बई में सीट पर बैठने को लेकर हुए विवाद का बदला युवक ने जौनपुर में आकर लिया ।गुरुवार को जफराबाद रेलवे स्टेशन पर उसने अपने कुछ साथियों को बुलाकर दूसरे पक्ष को पीट दिया । जिसमें तीन युवक घायल हो गए।इस दौरान प्लेटफार्म पर अफरातफरी मच गयी।

जफराबाद थाना क्षेत्र के रसूलपुर गांव के दो युवक मुम्बई से गोदान एक्स. से घर आ रहे थे। कुर्ला स्टेशन पर वे दोनों जनरल बोगी में सवार होकर सीट पर बैठ गए।तभी चार युवक आये।उन्हें शाहगंज जाना था।उन लोगो ने इन दोनों को सीट से उठने को कहा।दोनों नहीं उठे तब उन लोगों ने दोनों को जबरदस्ती सीट से उठा दिया। विरोधियों की संख्या अधिक देख दोनों चुप हो गये, लेकिन बदला लेने की योजना बनाने लगे। ख़ार खाये  युवकों ने अपने गांव से कुछ युवकों को स्टेशन पर बुला लिया।


ट्रेन के जफराबाद स्टेशन पर पहुंची तो  सभी युवक बोगी में घुस गए। इसके बाद दूसरे युवकों को जमकर मारा पीटा। जिसमें । रघुबीर बरनवाल 34 वर्ष, लोकेश प्रजापति 30 वर्ष, मुरली पाल 30 वर्ष निवासी शाहगंज को चोटें आई। इसके बाद हमलावर भाग निकले। इस दौरान प्लेटफार्म तथा बोगी में भगदड़ मची रही।
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned