वाहन चोर गिरोह का पर्दाफाश, दो अपराधी गिरफ्तार 

वाहन चोर गिरोह का पर्दाफाश, दो अपराधी गिरफ्तार 
Vehicle theft

शहर कोतवाली, खेतासराय थाने की पुलिस और क्राइम ब्रान्च टीम ने की कार्रवाई

जौनपुर. शहर कोतवाली, खेतासराय थाने की पुलिस और क्राइम ब्रान्च ने वाहन चेकिंग के दौरान वाहन चोरों के गिरोह का पर्दाफाश करते हुए  दो बोलेरो और दो ट्रैक्टर के साथ दो बदमाशों को गिरफ्तार करने में सफलता प्राप्त की है। मंगलवार को अपर पुलिस अधीक्षक नगर डॉ. अनिल पाण्डेय ने बताया कि शहर कोतवाली प्रभारी शशिभूषण राय को मुखबिर से सूचना मिली कि सिपाह तिराहे पर दो अंतर्जनपदीय वाहन चोर चोरी की वाहन के साथ मौजूद है।


यह भी पढ़ें:
ITI की परीक्षा में छात्र की पिटाई, पथराव के बाद किया सड़क जाम


इसके बाद पुलिस टीम ने सिपाह तिराहे से मुन्ना उर्फ रेहान पुत्र शौकत अली कुलमनपुर थाना गोपीगंज जिला भदोही तथा शहजाद पुत्र अली मोहम्मद करियांव जिला भदोही को दबोच लिया गया। इनके निशानदेही पर दो बोलेरो और दो ट्रैक्टर बरामदगी की गई । पुलिस की इस कामयाबी में थानाध्यक्ष खेतासराय अनिल सिंह व सिपाह पुलिस चौकी प्रभारी बालेन्द्र यादव और स्वाट प्रभारी शशिचन्द की टीम की सराहनीय भूमिका रही। उन्होंने बताया कि पकड़े गये अभियुक्त जनपद सही पूर्वांचल के कई जनपदों में पहले रेकी करके वाहनों की चोरी की घटना को अंजाम देते थे।
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned