scriptबदमाश को पकड़ने वाराणसी पहुंची स्वाट टीम को ग्रामीणों ने जमकर पीटा | Villagers Beating of SWAT team reached Varanasi to catch the crook | Patrika News

बदमाश को पकड़ने वाराणसी पहुंची स्वाट टीम को ग्रामीणों ने जमकर पीटा

locationजौनपुरPublished: Oct 29, 2019 12:37:36 pm

Submitted by:

sarveshwari Mishra

वाराणसी पुलिस ने किसी तरह उन्हें बचाकर अस्पताल में भर्ती कराया

Swat team

Swat team

जौनपुर. जौनपुर में कई लूट के आरोपी को पकड़ने वाराणसी पहुंची टीम को ग्रामीणों ने बंधक बनाकर पीटा। स्वाट टीम पर पथराव कर लहूलुहान कर दिया। पिस्टल भी छीन ली। इसके बाद पहुंची वाराणसी पुलिस ने किसी तरह उन्हें बचाकर अस्पताल में भर्ती कराया।
स्वाट प्रभारी बालेंदु यादव को मुखबिर से सूचना मिली थी कि जनपद में कई लूट को अंजाम देने वाले जंसा के हरसोस गांव निवासी राजन भारद्वाज और राहुल दीपावली पर घर आए हुए हैं। सूचना पर सोमवार की रात पहले एक बाइक सवार दो पुलिसकर्मी गांव में पहुंचे। दोनों पुलिसकर्मियों ने सूचना की पुष्टि की और बताया कि राजन व राहुल अपने पाही से घर खाना खाने के लिए जा रहे हैं।
इसी समय बोलेरो में स्वाट प्रभारी बालेंदु यादव के साथ उनकी टीम पहुंच गई। स्वाट टीम ने राजन और राहुल को पकड़ कर गाड़ी में बैठाना चाहा, लेकिन राहुल धक्का देकर भाग निकला और राजन पकड़ लिया गया। जिसके बाद अचानक शोरगुल सुनकर भारी संख्या के ग्रामीण वहां पर जुट गए। सभी ने बाइक सवार पुलिसकर्मियों और स्वाट टीम को घेर लिया। बाइक वालों को पेड़ से बांधकर बुरी तरह पीटा और उनकी दो पिस्टल भी छीन ली। खबर लगते ही वाराणसी पुलिस पहुंच गई। ग्रामीणों के चंगुल से किसी तरह पुलिसकर्मियों को छुड़ाया। मामले की गंभीरता को देखते हुए एसएसपी समेत आला अधिकारी भी मौके पर पहुंच गए। हमला करने वालों की तलाश में देर रात तक छापेमारी होती रही। पुलिस ने 30 से ज्यादा लोगों को हिरासत में लिया है।
BY-Javed Ahmed

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो