scriptपूरे गांव में लगी आग से मचा हाहाकार, नहीं पहुंची फायर बिग्रेड | villagers big problem after fire in jaunpur cylender blast | Patrika News

पूरे गांव में लगी आग से मचा हाहाकार, नहीं पहुंची फायर बिग्रेड

locationजौनपुरPublished: May 26, 2019 05:14:49 pm

Submitted by:

Ashish Shukla

आग बुझाने में कई बेहोश हो गये तो कई झुलस भी गए

up news

पूरे गांव में लगी आग से मचा हाहाकार, नहीं पहुंची फायर बिग्रेड

जौनपुर. गौराबादशाहपुर थाना क्षेत्र का पूरा नयनसण्ड गांव रविवार को आग की चपेट में आ गया। आग लगने से एक घर का सिलेंडर भी ब्लास्ट हो गया। नज़ारा देख दूसरे लोगों ने भी किसी तरह अपने घरों से सिलेंडर बाहर फेंक दिया। आगजनी से गांव में हड़कंप मचा मच गया।
नयनसन्ड गांव में दोपहर करीब 2 बजे एक घर से आग की लपटें उठती देख ग्रामीण सहम गए। शोर मचा तो सभी अपने घरों से बाहर निकल आए। आग बुझाने की कोशिशें शुरू हुईं लेकिन तेज़ हवा ने नाकाम कर दिया। धीरे-धीरे बढ़ती आग ने एक के बाद एक कई घरों को अपनी ज़द में ले लिया। इसी बीच एक घर मे रखे रसोईं गैस सिलेंडर में धमाका हो गया। इससे सहमे ग्रामीण अपने घरों में रखे सिलेंडर बाहर करने लगे। किसी ने फोन किया तो पुलिस टीम पहुंच गई, लेकिन फायर ब्रिगेड नहीं पहुंच सकी। लोग बाल्टियों और दूसरे सामानों में पानी भर कर आग बुझाने में खुद ही जुटे रहे। इस कोशिश में दम घुटने से कई बेहोश हो गए। कई झुलस भी गए। संसाधन न होने से वहां मौजूद पुलिस भी हाथ बांधे खड़ी रही।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो