जौनपुर बवाल में SDM घायल, आगजनी-पथराव के बाद पुलिस को करनी पड़ी हवाई फायरिंग

 जौनपुर बवाल में SDM घायल, आगजनी-पथराव के बाद पुलिस को करनी पड़ी हवाई फायरिंग
Violence in Jaunpur

शराब के अवैध ठेके का विरोध कर रहे लोगों पर मुकदमा कर जेल भेजने के बाद बिगड़ा मामला।

जौनपुर. यूपी के जिले जौनपुर में पुलिस और पब्लिक के बीच टकराव हो गया। मामला इतना बिगड़ गया कि दोनों पक्षों में जमकर पथराव हुआ। पुलिस को परिस्थिति पर काबू पाने के लिये वहां हवाई फायरिंग तक करनी पड़ी। इस हिंसा में एसडीएम सत्यप्रिय सिंह घायल हो गए।






दरअसल शाहगंज कोतवाली क्षेत्र के के छिड़वा भादी मुहल्ले में सुबह महिलाएं और स्थानीय लोग शराक के ठेके का विरोध कर रही थीं। उन्होंने वहां तोड़फोड़ कर दुकान में तोड़फोड़ की और नष्ट कर दिया। इसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और वहां की 18 महिलाओं को हिरासत में ले लिया और थाने ले आयी।




पुलिस की इस कार्रवाई के बाद लोग और आक्रोशित हो गए। दोबारा बड़ी तादाद में लोग वहां जा पहुंचे। पुलिस भी परिस्थिति को भांपते हुए तैयार थी। पर लोगों का गुस्सा कुछ ज्यादा ही था। उन्होंने पुलिस पर पथराव कर दिया। इसके बाद पुलिस ने भी जवाब दिया।




काफी कोशिशों के बाद भी जब परिस्थिति नहीं संभली तो पुलिस भी घबरा गयी। इसी बीच पथराव और आगजनी के बीच एसडीएम सत्यप्रिय सिंह घायल हो गए। पुलिस ने को इसके बाद हालात काबू में करने के लिये हवाई फायरिंग करनी पड़ी। सूचना मिलने के बाद एसडीएम व सीओ मय फोर्स वहां पहुंचे थे। हालात सामान्य करने में काफी वक्त लगा।


देखें वीडियो


देखें वीडियो


देखें वीडियो


देखें वीडियो




देखें वीडियो




देखें वीडियो


देखें वीडियो


देखें वीडियो


देखें वीडियो


अगली खबर के लिये CLICK करें
Show More
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned