योगी आदित्यनाथ की सेना जौनपुर में क्यों है गुस्से में

योगी आदित्यनाथ की सेना जौनपुर में क्यों है गुस्से में
Yogi Adityanath and Hindu Yuva Vahini

हिन्दु युवा वाहिनी के पदाधिकारियों व सदस्यों ने जिलाधिकारी को इस बात के लिये चेताया। मुकदमा न दर्ज होने पर आंदोलन की चेतावनी।

जौनपुर. बीजेपी सांसद योगी आदित्यनाथ की सेना यानि हिन्दु युवा वाहिनी के कार्यकर्ता जौनपुर में जबरदस्त गुस्से में हैं। उनका आरोप है कि एक मदरसे मे देश विरोधी नारे लगाए गए। इस बात को लेकर पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं ने डीएम से मुलाकात कर ऐसे लोगों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की।




एक मदरसे पर देश विरोधी नारे लगाने का आरोप लगने के बाद हिन्दू युवा वाहिनी के कार्यकर्ताओं ने इसको लेकर गुस्से का इजहार किया है। आरोप है कि केराकत के एक मदरसे में सोमवार को स्वतंत्रता दिवस के मौके पर शिक्षकों ने जुलूस निकालकर पाकिस्तानी झण्डा लहराया व देश विरोधी नारे भी लगाए।




जिलाधिकारी को ज्ञापन सौंपा। आरोप लगाया है कि केराकत के एक मदरसे में सोमवार को स्वतंत्रता दिवस के मौके पर कस्बे के एक मदरसे के छात्रों व शिक्षकों ने जुलूस निकालकर पाकिस्तान का झंडा लहराया व देश विरोधी नारे लगाए। पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं ने शासन से अनुरोध किया है कि मामले को गम्भीरता से लेते हुए ऐसे लोगों पर मुकदमा दर्ज किया जाए। जिलाध्यक्ष विराज ठाकुर ने ऐसे मदरसों की जांच कराकर उन्हें बंद कराए जाने की मांग की है।
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned