पत्नी की रॉड से हत्या, आरोपी पति फरार

 पत्नी की रॉड से हत्या, आरोपी पति फरार
Murder

मछलीशहर कोतवाली क्षेत्र के अगहुआ गांव का मामला

जौनपुर. जिले के मछलीशहर कोतवाली क्षेत्र के अगहुआ गांव में गुरूवार की रात पति ने पत्नी पर रॉड से हमलाकर मौत के घाट उतार दिया और फरार हो गया। शुक्रवार को सुबह मायके पक्ष वालो ने मौके पर पहुंचकर पुलिस को सुचना दी। घटना के बाद  अपर पुलिस अधीक्षक ग्रामीण , सीओ एंव थाना प्रभारी मौके पर पहुंचकर मामले की जानकारी ली।


यह भी पढ़ें:
यूपी के इस जिले में जमीन के विवाद को लेकर दो पक्ष आये आमने- सामने, हिंदु युवा वाहिनी के कार्यकर्ताओं ने...



बता दें कि मीरगंज थाना क्षेत्र के अगहुआ गाव में कमलेश कुमार अपने पत्नी  गुंजा जायसवाल पर रॉड से हमला कर मौत के घाट दिया और चम्पत हो गया। घटना की जानकारी होने के कई घण्टे के बाद ससुर ने मृतका के भाई राजेश जायसवाल को घटना की जानकारी दी,  भाई, चाचा एवं अन्य परिजन मौके पर पहुच गए। इसी बीच  पवारा से लौट रहे थाना प्रभारी को रास्ते में रोककर मायके पक्ष वालों ने मामले की जानकारी दी।  मृतका के भाई राजेश जायसवाल निवासी वैदाखास गोपीगंज के तहरीर पर पति कमलेश के खिलाफ हत्या का मुकदमा पंजीकृत कर लिया।
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned