scriptदो पक्षों में चली गोलियां, महिला समेत दो घायल | woman And two people injured by shooting in two Group | Patrika News

दो पक्षों में चली गोलियां, महिला समेत दो घायल

locationजौनपुरPublished: Apr 04, 2019 09:26:55 am

Submitted by:

sarveshwari Mishra

विवाद इतना बढ़ गया कि गोलियां चलने लगी, जिसमें एक महिला समेत दो लोग घायल हो गए

Firing

Firing

गाजीपुर. यूपी के गाजीपुर के नंदगंज थाना क्षेत्र के बहादी गांव में पुरानी रंजिश में गोली चलने का मामला सामने आया है। बुधवार की सुबह आपसी विवाद को लेकर दो पक्ष आमने-सामने आ गए। विवाद इतना बढ़ गया कि गोलियां चलने लगी, जिसमें एक महिला समेत दो लोग घायल हो गए। इसी बीच किसी ने घटना की जानकारी पुलिस को दे दी। मौके पर पहुंची पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है। वहीं, घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां हालत गंभीर बताते हुए चिकित्सकों ने घायलों को जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया।
Firing

बता दें कि विवाद पोखरे को पाटने को लेकर हुआ था। बहस होते- होते मामला मारपीट पर उतर आया लाठी-डंडे चले उसके गोलियों की बौछार होने लगी। जिसमें दो लोग घायल हो गए। की आवाज सुनकर ग्रामीण मौके पर इकट्ठा हो गए और घायल को अस्पताल ले गए जहां हालत गंभीर बताते हुए घायलों को जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया। घटना को लेकर गांव में तनाव व्याप्त है जिसके चलते मौके पर भारी फोर्स तैनात है। मौके पर सदर विधायक संगीता बलवंत भी पहुंच गई और पीड़ित परिवारों से बातचीत कर रही हैं।
BY- Alok Tripathi

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो