scriptदो मासूम बच्चों को लेकर ट्रेन के आगे कूदी मां, तीनों की मौत | Woman Jump in front of Train with Two Child in Jaunpur | Patrika News

दो मासूम बच्चों को लेकर ट्रेन के आगे कूदी मां, तीनों की मौत

locationजौनपुरPublished: Jul 30, 2019 09:59:30 pm

घटना के बाद एक घंटे तक बाधित रही जौनपुर-वाराणसी डाउन लाइन।

Suicide

खुदकुशी

जौनपुर. यूपी के जौनपुर में वाराणसी-जफराबाद रेल रूट पर मंगलवार को एक मां अपने दो मासूम बच्चों के साथ ट्रेन के आगे कूद गयी। महिला और बच्चों का शव पटरियों पर करीब एक घंटे पड़ा रहा, जिसके चलते वाराणसी की ओर जाने वाली लाइन प्रभावत हुई और 14204 लखनऊ-वाराणसी इंटरसिटी एक्सप्रेस करीब एक घंटे तक सिग्नल पर खड़ी रही। बाद में जफराबाद से एएसआई वहां पहुंचे तो रेलवे ट्रैक से अवशेष हटवाकर इंटरसिटी एक्सप्रेस को आगे के लिये रवाना किया गया।
 

मंगलवार को जलालगंज रेलवे स्टेशन से उत्तर दिशा में करीब 500 मीटर दूर रेलवे फाटक और केबिन के नजदीक अचानक ही एक महिला दो छोटे-छोटे मासूम बच्चों के साथ ट्रेन के आगे कूद गयी। उनके अवशेष रेल पटरियों पर इधर-उधर फैल गए। इसके बाद जौनपुर से वाराणसी की लाइन पर आवागमन प्रभावित हो गया।
इसकी सूचना मिलते ही इंस्पेक्टर जलालपुर विनय प्रकाश सिंह मय फोर्स मौके पर पहुंचे। उन्होंन स्थानीय लोगों की मदद से अवशेषों को कपड़े से ढकवा दिया, लेकिन अवशेष वहां से हटवाए नहीं, जीआरपी का मामला बताते हुए वहां से चलते बने। इसके बाद आरपीएफ या जीआरपी काफी देर तक नहीं पहुंची, जिसके चलते डाउन लाइन पर आवागमन प्रभावित हो गया। इंटरसिटी एक्सप्रेस खड़ी हो गयी। बाद में जलालगंज से एएसआई एक घंटे बाद पहुंचे तब जाकर अवशेषों को वहां से हटवाया गया। इसके बाद जाकर ट्रेन आगे के लिये रवाना हुई। हालांकि यह पता नहीं चल पाया कि मां ने अपने मासूम बच्चों के साथ आत्महत्या क्यों की। मरने वाली महिला के साथ करीब छह साल का बेटा और दो साल की मासूम बच्ची थी, जिसे लेकर वह ट्रेन के सामने कूद गयी। जीआरपी ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया और शवों की शिनाख्त में जुट गयी।
By Javed Ahmad

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो