BREAKING: जौनपुर में बारूद में लगी आग, युवती की मौत

BREAKING: जौनपुर में बारूद में लगी आग, युवती की मौत
Blast

सूचना पर पहुंची पुलिस को नहीं मिला शव

जौनपुर. नगर कोतवाली के कटघरा मोहल्ले में शुक्रवार देर शाम संदिग्ध परिस्थितियों में झुलस कर एक युवती की मौत हो गई। किसी ने फोन किया तो यूपी-100 टीम मौके पर पहुंची। काफी देर तक शव की तलाश की गई लेकिन नहीं मिला।



मोहल्ले के एक आतिशबाज के घर में पटाखे बनाने का काम होता है। देर शाम करीब साढ़े आठ बजे अचानक आग लग गई। शोर मचा तो परिवार और पड़ोसी एकट्ठा हो गए। जब तक आग पर काबू पाया जाता युवती दम तोड़ चुकी थी। खबर फैलते ही वहां लोगों की भीड़ जमा हो गई। किसी ने सौ नंबर पर फोन कर सूचना पुलिस को दी। थोड़ ही देर में वहां टीम पहुंचा। भीड़ से बात की जानकारी हासिल करने के बाद हादसे वाले घर में शव की तलाश करने लगी। भीतर आग लगने के संकेत थे लेकिन शव का कहीं पता नहीं चल रहा था। प्रत्यक्षदर्शियों की मानें तो शव एक घर में छिपा कर ताला बंद कर दिया गया है।



फोटो- प्रतीकात्मक
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned