जौनपुर में दिन दहाड़े महिला का गला काटा, लाश को जलाने की कोशिश

यूपी के जौनपुर में बदमाशों ने दिन दहाड़े गला काटकर हत्या, शव को जलाने का प्रयास।

By: रफतउद्दीन फरीद

Published: 26 Oct 2017, 07:27 PM IST

Jaunpur, Uttar Pradesh, India

जौनपुर. नगर कोतवाली के सुल्तानपुर हाय मोहल्ले में दिनदहाड़े एक महिला का घर में घुस कर गला काट दिया गया। गुरूवार की सुबह करीब 11 बजे उसका शव घर के दूसरे तल पर स्थित एक कमरे में मिला। शव को जलाने का भी प्रयास किया गया था। खबर की गई तो पुलिस मौके पर पहुंची। फोरेंसिक टीम और डाग स्क्वायड को भी बुला लिया गया। पुलिस को वहां से कई अहम सुराग बरामद हुए। अज्ञात बदमाशों पर मामला दर्ज किया गया है लेकिन पुलिस इस हत्याकांड में करीबियों का हाथ होने से इंकार नहीं कर रही है।


त्रिभुवननाथ मौर्या खेती करते हैं। मकान में उनके परिवार के अलावा तीन भाई और उनकी पत्नी-बच्चे रहते हैं। पत्नी ऊषा मौर्या 35 घर की ऊपरी मंजिल पर स्थित अपने कमरे में ही थी। दो बेटियां श्रेया, रिया और बेटा आयुष स्कूल गए हुए थे। पति भी सब्जी मंडी गोभी बेचने के लिए निकला था। दावा है कि पत्नी ने 9ः55 मिनट पर त्रिभुवननाथ मौर्या को फोन कर कहा कि धनिया व अदरक लेते आना। करीब आधे घंटे बाद ही भतीजी सोनाली मौर्या ने फोन कर बताया कि चाची के कमरे से धुआं निकल रहा है, जल्दी आइए।

 

वे भाग कर मौके पर पहुंचे तो देखा पत्नी का खून से लथपथ शव फर्श पर पड़ा था। उसकी गला रेत कर हत्या की गई थी। शव जलाने के लिए भीतर आग भी लगाई गई थी। उसने शोर मचाया तो आसपास के लोग जुट गए। सूचना दी गई तो एसपी केके चैधरी, एएसपी सिटी अनिल कुमार पांडेय, सीओ सिटी नृपेंद्र, क्राइम ब्रांच, डाग स्क्वायड के साथ पहुंच गए। कमरे से एक सिलेंडर, किचन में प्रयोग होने वाला चाकू, टूटी चूड़ियां, जले हुए गद्दे आदि बरामद हुए।

 

खोजी कुत्ते को सुराग के लिए छोड़ा गया तो वो सीधे देवरानी अंजू मौर्या पत्नी लक्ष्मीशंकर मौर्या के पास पहुंच गया। फोरेसिंक टीम ने कमरे से महत्वपूर्ण सुराग जुटाने के बाद शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। एएसपी सिटी ने बताया कि हत्या के बाद पूरे मामले को लूट और आगजनी में तब्दील करने की कोशिश हुई है। बाहरी हत्यारों के होने की आशंका कम ही है। जो सुराग मिले हैं उसके अनुसार जल्द ही कातिल पकड़ लिए जाएंगे।

by JAVED AHMAD

 

 

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned