मामूली विवाद में दो पक्षों में हिंसक झड़प, महिला की मौत 

मामूली विवाद में पट्टीदारों के बीच चली लाठी, 4 के खिलाफ मामला दर्ज

जौनपुर. बक्शा थाना क्षेत्र के लग्गूपुर (हसरौली) गांव में शनिवार को  मामूली विवाद में दो पक्षों में मारपीट हो गई। चोट लगने से एक अधेड़ महिला की मौत हो गई। सूचना मिली तो पुलिस पहुंच गई, लेकिन तब तक आरोपी फरार हो गया। एसपी भी पड़ताल करने मौके पर पहुंच गए। पुलिस हृदयाघात से मौत होने की भी पड़ताल कर रही है।

धर्मेन्द्र गौतम घर के समीप मड़हे में बकरी बांधते हैं। पट्टीदार सुबाष गौतम के घर का एक 10 वर्षीय लड़का मड़हे के पास ही सुबह पेशाब करने लगा। इसको लेकर दोनों पक्षों में गाली-गलौज होने लगी। देखते ही देखते वहां लाठी चलने लगी। आरोप है कि बीच-बचाव करने पहुंचीं धर्मेंद की मां समला देवी को चोट लग गई। वे वहीं गिर पड़ीं। परिजन लेकर शहर स्थित एक निजी अस्पताल पहुंचे। वहां चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। शव लेकर परिजन घर चले आए। किसी ने खबर की तो एसओ सुभाष यादव मय फोर्स मौके पर पहुंच गए। तब तक सभी आरोपी फरार हो चुके थे। एसओ शव लेकर थाने आ गए। 

बेटे की तहरीर पर पुलिस ने आरती देवी, सुभाष, जयप्रकाश एवं उदयभान के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया। खबर लगते ही एसपी अतुल सक्सेना, एएसपी ग्रामीण अरुण कुमार श्रीवास्तव, सीओ सदर रामप्रसाद यादव थाने पहुंच गए। परिजनों से घटना की जानकारी ली। मातहतों को जरूरी निर्देश भी दिए। सीओ सदर ने बताया कि शव पर चोट का निशान नहीं दिख रहा। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने पर स्थिति स्पष्ट हो जाएगी। आरोपी जल्द गिरफ्तारी कर लिए जाएंगे। हार्टअटैक से मौत होने की भी बात सामने आ रही है।
Show More
अखिलेश त्रिपाठी
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned