पूर्वांचल  विश्वविद्यालय में धूमधाम से मनेगा योग दिवस

पूर्वांचल  विश्वविद्यालय में धूमधाम से मनेगा योग दिवस
Purvanchal University

21 जून को अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस के अवसर पर विभिन्न कार्यक्रमों का होगा आयोजन

जौनपुर. वीर बहादुर सिंह पूर्वांचल विश्वविद्यालय में 21 जून को अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस के अवसर पर विभिन्न कार्यक्रमों का आयोजन होगा। इसके लिए विश्वविद्यालय के कुलपति प्रोफेसर राजाराम यादव ने स्थाई योग समिति का गठन किया है। समिति में डॉ0 बीडी शर्मा, डॉ देवेंद्र कुमार सिंह, डॉ मनोज मिश्रा, डॉ दिग्विजय सिंह राठौर, डॉ एम एम भट्ट, संजय श्रीवास्तव एवं अशोक सिंह को शामिल किया गया है। 





गुरुवार को समिति के सदस्यों ने जनसंचार विभाग में बैठक कर कार्यक्रम की रूपरेखा तैयार की है।  विश्वविद्यालय परिसर में 20 व 21 जून को विभिन्न कार्यक्रम आयोजित होंगे। 20 जून को योग के प्रति लोगों को जागरुक करने के लिए योग यात्रा एवं सांस्कृतिक कार्यक्रम होगा। 21 जून को प्रोटोकॉल के तहत योग प्रदर्शन का कार्यक्रम आयोजित होगा। कुलपति प्रोफेसर राजाराम यादव ने कहा कि योग को लोगों के मन से जोड़ने  के लिए यह दिवस बहुत ही महत्वपूर्ण है जिसमें सभी को बढ़-चढ़कर भाग लेना चाहिए।

 
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned