प्रेम प्रसंग निकला युवती के दिनदहाड़े अपहरण का मामला, प्रेमी ने बताया कैसे बनाया गया था पूरा प्लान

प्रेम प्रसंग निकला युवती के दिनदहाड़े अपहरण का मामला, प्रेमी ने बताया कैसे बनाया गया था पूरा प्लान
लड़की के अपहरण का मामला

Akhilesh Kumar Tripathi | Updated: 02 Apr 2019, 11:08:11 PM (IST) Jaunpur, Jaunpur, Uttar Pradesh, India

पुलिस ने प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया है

जौनपुर. मुंगराबादशाहपुर थाने के निकट से युवती को अपहरण किये जाने के मामले का पुलिस ने पर्दाफाश किया है। पुलिस ने मामले को प्रेम प्रसंग से जुड़ा बताते हुए स्वेच्छा से प्रेमी के साथ फरार होने का मामला बताया। पुलिस ने प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया है ।

 

पुलिस अधीक्षक आशीष तिवारी ने मंगलवार को पत्रकारों को बताया कि घटना के खुलासे के लिए दो टीमे बनायें गयी थी। टीम ने अपह्रता की बरामदगी व अभियुक्त की गिरफ्तारी हेतु तलाश करते हुए भरही नहर के पास से अभियुक्त नफीस उर्फ मच्छर पुत्र इकबाल अंसारी निवासी मधुपुर थाना मुंगरा बादशाहपुर, को गिरफ्तार कर उसके पास से अपह्रता को बरामद कर लिया गया है।

 

अभियुक्त ने बताया कि उसका अपह्रता से लगभग डेढ़ वर्ष से प्रेम सम्बन्ध है और शादी करना चाहते थे किन्तु घर वालो शादी के लिये नहीं मान रहे थे, फिर दोनों ने भागने की योजना बनाई। युवती ने कहा कि सुबह के समय जब वह कूड़ा फेकने निकलेगी तो वह गाड़ी की व्यवस्था कर आयेगा और वह उसके साथ चली जायेगी। अपह्रता कूड़ा फेकने आयी तो अभियुक्त वहीं गाड़ी लेकर खड़ा था और अपह्रता उस गाड़ी में जाकर अपने से बैठ गयी। उसे बैठता देखकर उसकी दादी चिल्लाना शुरू कर दी तो अभियुक्त वहां से गाडी से भाग गये।

 

भागने के बाद अजय हरिजन पुर दयाशंकर निवासी सरजी कलां के यहां एक बजे दिन तक रहे उसके बाद वहां से कुंवरपुर थाना क्षेत्र पवारां अपने नानी के यहां चले गये। सुबह कहीं और भागने के फिराक में थे कि भरही नहर के पास से उसे पकड़ लिया गया। अपहरण में प्रयुक्त स्कार्पियों बरामद किया गया। गिरफ्तारी करने वाली टीम म प्रभारी निरीक्षक अनिल कुमार सिंह थाना मुंगराबादशाहपुर , निरीक्षक श्यामदास वर्मा, नन्द किशोर शुक्ला आदि रहे।

 

BY- JAVED AHMED

 

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned