scriptघर में घुसकर जबरदस्ती करने लगा युवक तो युवती ने लोहे के रॉड से पीट- पीटकर मार डाला | Young man brutally beaten till death after rape attempt in Up Jaunpur | Patrika News
जौनपुर

घर में घुसकर जबरदस्ती करने लगा युवक तो युवती ने लोहे के रॉड से पीट- पीटकर मार डाला

रांग नंबर से मोबाइल के ज़रिए हुआ था प्रेम, घटना के बाद शोर मचा तो लोगों की जुटी भीड़

जौनपुरJan 16, 2019 / 05:51 pm

Akhilesh Tripathi

Young man brutally beaten till death

युवक की लोहे के रॉड से पीट- पीटकर हत्या

जौनपुर. घर में घुसकर जबरन शारीरिक संबंध बनाने से आक्रोशित प्रेमिका ने बुधवार को लोहे के रॉड से पीट कर प्रेमी की हत्या कर दी। दोनों में रांग नंबर से मोबाइल के ज़रिए प्रेम हुआ था। सूचना पर पहुंची पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। मामला चंदवक थानांतर्गत स्थानीय बाजार का है।

थाना क्षेत्र के मड़ार गांव निवासी शिवम का तीन साल पहले बाजार की एक लड़की के मोबाइल पर रांग नंबर लग गया था। बातचीत के दौरान दोनों में प्रेम हो गया। इसी दौरान शिवम ने प्रेमिका की अश्लील वीडियो बना ली। इसके बाद उसे ब्लैकमेल करने लगा। इससे प्रेमिका आज़िज़ आ गई। बुधवार दोपहर में पिता कचहरी चले गए तो प्रेमी मौका देख उसके घर में घुस गया और जबरन उससे शारीरिक संबंध बनाने लगा। प्रेमिका ने विरोध किया, लेकिन वो नहीं माना। इससे आक्रोशित प्रेमिका ने पास में रखे लोहे के रॉड से उसकी पिटाई शुरू कर दी। पिटाई से गंभीर चोट लगने से उसकी मौत हो गई। घटना के बाद शोर मचा तो लोगों की भीड़ जुट गई।

मृतक के परिजन भी मौके पर पहुंच गए। किसी ने फोन किया तो पुलिस भी आ गई। लोगों के आक्रोश के बीच किसी तरह शव को कब्जे में कर सकी। वहां से आरोपी को भी गिरफ्तार कर लिया गया। घटना को लेकर बाजार में चर्चा भी खूब है।
BY- JAVED AHMED

Home / Jaunpur / घर में घुसकर जबरदस्ती करने लगा युवक तो युवती ने लोहे के रॉड से पीट- पीटकर मार डाला

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो