scriptजमीन विवाद में युवक की बेरहमी से हत्या कर शव को पेड़ से लटकाया | Young man brutally Murder in Up jaunpur in land Dispute | Patrika News

जमीन विवाद में युवक की बेरहमी से हत्या कर शव को पेड़ से लटकाया

locationजौनपुरPublished: Aug 18, 2019 04:36:16 pm

Submitted by:

Akhilesh Tripathi

सरायख्वाजा थाना क्षेत्र के जमुनीपुर गांव का मामला

Murder in jaunpur

जौनपुर में हत्या

जौनपुर. सरायख्वाजा थाना क्षेत्र के जमुनीपुर गांव में पड़ोसियों ने युवक की हत्या कर शव पेड़ से लटका दिया। पुराने ज़मीन विवाद को लेकर इस हत्याकांड को अंजाम दिया गया है। रविवार की सुबह ग्रामीणों की नजर शव पर पड़ी तो पुलिस को घटना की सूचना दी। मामले में पुलिस ने एक आरोपी को हिरासत में ले लिया है।

जमुनीपुर गांव निवासी अवधेश कुमार गौतम (35) का पड़ोसी से जमीन विवाद चल रहा था। इसको लेकर पड़ोसी पहले कई बार हत्या की धमकी दे चुका था। इसकी शिकायत अवधेश ने पुलिस से की मगर पुलिस ने गंभीरता से नहीं लिया। रविवार की सुबह अवधेश का शव घर के पास सुनसान जगह एक पेड़ पर लटकता पाया गया। शौच के लिए निकले ग्रामीणों की नजर पड़ी तो गांव में सनसनी फैल गई, मामले की जानकारी ग्रामीणों ने यूपी-100 पुलिस को दी।
मौके पर पहुंची पुलिस ने आनन-फानन में ग्रामीणों की मदद से शव को नीचे उतारा। मृतक के शरीर पर कई जगह चोट थी। आस-पास शराब की बोतलें पड़ी थीं। पुलिस ने मौके की नजाकत देख शव को जिला चिकित्सालय के शवगृह भेज दिया। हत्या का आरोप लगाते हुए बस्ती के लोग आक्रोशित हो उठे। पुलिस ने एक आरोपित को हिरासत में ले लिया जबकि दो फरार बताए जा रहे हैं। एसपी विपिन मिश्रा ने बताया कि घटना का जल्द ही खुलासा हो जाएगा।
BY- JAVED AHMED

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो