संदिग्ध परिस्थिति में युवक की मौत, परिजनों ने जताई हत्या की आशंका

रिजनों का कहना है कि हत्या कर फांसी पर लटका दिया है

By: sarveshwari Mishra

Published: 10 Apr 2019, 04:11 PM IST

जौनपुर. यूपी के बक्शा थाना क्षेत्र के सरायहरखू गांव में 20 वर्षीय युवक की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। परिजनों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। घटना की सूचना मिलते ही सीओ सदर व डॉग स्कवायड टीम पहुँच घटना की जानकारी ली। परिजनों का आरोप है कि युवक की हत्या कर उसे फांसी पर लटकाया गया है। वहीं पुलिस भी हत्या की आशंका जता रही है। पुलिस घटना को आशनाई से जोड़कर विवेचना शुरू कर दी है।


बता दें कि थाना क्षेत्र के धनियांमऊ चौकी के दक्षिण सरायहरखू गांव निवासी शोभनाथ यादव का एकलौता 19 वर्षीय पुत्र पवन कुमार यादव बदलापुर से बीकॉम प्रथम वर्ष का छात्र था। घर से सौ मीटर दूरी पर लालसाहब मिश्र का घर है। लालसाहब परिवार सहित मुम्बई रहते हैं। घर पर सिर्फ उनकी वृद्ध मां लालती अकेली रहती है। वृद्ध मां लालती के कहने पर पवन रात में करीब छः माह से उन्हीं के घर सोता था। मंगलवार की रात पवन खाना खाकर लालती देवी के घर सोने चला गया।

 


बुधवार सुबह आठ बजे किसी ने आकर शोभनाथ को सूचना दी कि पवन कमरे में फांसी लगा लिया है। परिजन घटनास्थल पर पहुंचकर शव को घर ले आए और पुलिस को इसकी सूचना दी। सूचना मिलते ही थानाध्यक्ष अरविन्द कुमार यादव ने घटना स्थल पर पहुंच सूचना उच्चाधिकारियों को दी। सीओ सदर सुशील कुमार भी मौके पर पहुंच डॉक स्क्वाएड व फॉरेंसिक टीम को बुलाया। जांच में प्रथम दृष्टया पुलिस भी घटना को हत्या ही मानकर चल रही है। शरीर पर गहरी चोट के निशान पाए जाने पर परिजन एवं पुलिस हत्या की आशंका जता रहे है। पिता की तहरीर पर अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर शव पीएम हेतु भेज दिया गया।

BY- Javed Ahmed

sarveshwari Mishra
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned