scriptमालगाड़ी की छत पर चढ़ गया युवक, घंटों मची रही अफरातफरी | Young man reached on goods train in Up jaunpur Video | Patrika News

मालगाड़ी की छत पर चढ़ गया युवक, घंटों मची रही अफरातफरी

locationजौनपुरPublished: Dec 07, 2019 09:20:57 am

Submitted by:

Akhilesh Tripathi

युवक के हंगामे के कारण डाउन लाइन पर परिचालन हुआ प्रभावित

Young man reached on goods train

मालगाड़ी पर चढ़ा युवक

जौनपुर. जलालगंज रेलवे स्टेशन पर उस समय अफरातफरी मच गई, जब एक युवक मालगाड़ी की छत पर चढ़ गया और हंगामा करने लगा । युवक का हाथ बार-बार 25 हज़ार वोल्ट तार के पास जाता देख स्टेशन मास्टर ने लाइन कटवा दी। इसके बाद उसे खींच कर उतारा गया।
ट्रेन करीब आधा घंटा बाद वाराणसी की तरफ रवाना हुई। इस दौरान डाउन लाइन पर आवागमन बाधित रहा।
जलालगंज रेलवे फाटक पर गुरुवार को शाम तब खलबली मच गयी जब एक युवक इलेक्ट्रिक से चलने वाली मालगाड़ी पर चढ़ गया। इसकी सूचना चालक को लोगों ने इशारो से की तो उसने जलालगंज रेलवे स्टेशन से करीब दो सौ मीटर पहले खड़ी कर दी।इसके बाद स्टेशन मास्टर ने लखनऊ फोन कर रेलवे ट्रैक की सिरकोनी से जलालगंज स्टेशन के मध्य की 25 हजार वोल्टेज की आपूर्ति ठप करवा दी । फिर युवक को नीचे उतारने का प्रयास करने लगे। इस दौरान मौके पर भीड़ जुट गयी। युवक नीचे नहीं उतर रहा था, फिर किसी तरह उसका पैर खींच कर नीचे उतारा गया। कुछ लोगों ने गुस्से में आकर युवक को दो -चार थप्पड़ जड़ भी दिया। इसके बाद युवक भीड़ में ही गायब हो गया। युवक मालगाड़ी पर कहां और कैसे से चढ़ा ये पता नहीं चल पाया।
BY- JAVED AHMED

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो