सऊदी के रियाद में फंसे जौनपुर के युवक की गुहार, प्लीज हमें बचा लें 

सऊदी के रियाद में फंसे जौनपुर के युवक की गुहार, प्लीज हमें बचा लें 
Trapped in riyad

कबूतर बाज़ों के जाल में फंस कर गया था सऊदी

जौनपुर. खेतासराय थाना क्षेत्र के बरंगी गांव का रहने वाला कबूतरबाजों के चंगुल में फंसकर सऊदी चला गया, जहां काम नहीं मिलने के कारण अब उसे काफी परेशानियों का सामना करना पड़ा है। रियाद शहर में फंसे सुनील ने पीएम मोदी सहित आलाधिकारियों से मदद की गुहार लगाई है। 
.
सुनील ने फोन पर  बताया कि उसे उसी के गांव के एक पप्पू शाह नाम के व्यक्ति ने सऊदी अरब काम के सिलसिले मे यह कह कर के भेजा था कि वह वहां जाकर के ड्राइविंग का काम करेगा। जब वह  सऊदी अरब पहुंचा तो उसे ड्राइविंग का काम ना देकर के दूसरे अन्य काम में लगाया गया, जिससे उसको काफी परेशानी झेलनी पड़ी। 







सुनील ने एजेंट पप्पू शाह से संपर्क करना चाहा लेकिन उसका फोन हमेशा स्विच ऑफ बताता है। सुनील के अनुसार मैं यहां पर आकर फंसा हुआ हूँ । मेरे पास न पैसा है और न कोई जान पहचान का। भारत सरकार, विदेश मंत्री और जिलाधिकारी से उसने गुहार लगाई है कि किसी तरीके से वापस हिंदुस्तान बुला लिया जाये। 
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned