संगम स्नान के लिए जौनपुर से निकला था युवक, हत्या से मचा कोहराम

संगम स्नान के लिए जौनपुर से निकला था युवक, हत्या से मचा कोहराम
संगम स्नान के लिए जौनपुर से निकला था युवक, हत्या से मचा कोहराम

Jyoti Mini | Updated: 25 Jan 2018, 05:40:47 PM (IST) Jaunpur, Uttar Pradesh, India

इलाहाबाद में मिला शव, परिजन घटनास्थल रवाना

 

जौनपुर. महाराजगंज थाना क्षेत्र के कैलवल गांव निवासी संतोष सिंह (44) बड़ी बहन के साथ स्नान करने इलाहाबाद निकले थे। वहीं के इनायत नगर थानांतर्गत अंदावा में उनका हत्या कर फेंका गया शव गुरूवार को मिला। खबर गांव पहुंची तो यहां कोहराम मच गया। परिवार के सदस्य इलाहाबाद के लिए रवाना हो गए। पुलिस कई बिंदुओं पर जांच कर रही है।

संतोष सिंह सुल्तानपुर जनपद के चांदा निवासी अपनी बड़ी बहन नगीना सिंह के साथ 12 जनवरी को संगम स्नान के लिए इलाहाबाद गए थे। संगम स्नान व प्रवास के बाद 23 जनवरी को बहन के साथ ही बस से वापस आ रहे थे। इसी दौरान वे रास्ते में कहीं बस से उतर गए।

इसके बाद उनकी हत्या की सूचना सुबह परिजनों को महराजगंज पुलिस द्वारा मिली। खबर लगते ही परिवार में रोना-पीटना मच गया। कई सदस्य कार्रवाई के लिए घटनास्थल रवाना हो गए। लोगों ने बताया कि, संतोष व उनके भाई प्रमोद सिंह घर पर रह कर खेतीबाड़ी करते थे। उनकी पत्नी इन दिनों मायके गई थीं। मां मनसा देवी भी रोते-रोते बेसुध हो जा रही हैं। हत्या के बाद पुलिस जांच में जुट गई। पड़ताल चल रही है कि, किन परिस्थितियों में वहां शव पाया गया। सर्विलांस टीम का भी सहारा लिया जा रहा है।

 

यह भी पढ़ें-

ट्रक से कुचलकर महिला की मौत
गौराबादशाहपुर थाना क्षेत्र के केराकत आजमगढ़ तिराहे के पास बुधवार को पूर्वान्ह 11 बजे ट्रक की चपेट में आने से एक अधेड़ महिला की मौत हो गई। बताते हैं कि, 55 वर्षीय सुरजा देवी पत्नी ननकू निषाद निवासी गुलरा थाना केराकत अपने पुत्र बचाऊ के साथ जौनपुर दवा लेने के लिए जा रही थी कि, जब उक्त तिराहे के पास पहुंची तो तेज रफ्तार से आ रही ट्रक ने बाइक में टक्कर मार दिया। जिससे असंतुलित होकर सुरजा देवी सड़क पर गिर गई और ट्रक उसको कुचलते हुए भाग निकली। बाइक सवार को मामूली चोटें आई। इसकेे बाद लोगों की भीड़ लग गई और सूचना दिये जाने पर मौके पर पहुंची पुलिस लाश को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया। पता चला है कि, दुर्घटना को अंजाम देने वाली ट्रक को सराय ख्वाजा थाने की पुलिस पकड़ लिया है।

जावेद अहमद

Show More
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned